Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन, CM तीरथ ने जताया शोक

Indira Hridayesh passed away

Indira Hridayesh passed away

उत्तराखंड कांग्रेस की वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश का निधन हो गया है वह दिल्ली में भर्ती थीं।

उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर नहीं रही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर ब्रेन हेमरेज के कारण हुआ नेता प्रतिपक्ष का निधन इंदिरा हृदयेश के निधन से उत्तराखंड की राजनीति और कांग्रेस को लगा बड़ा झटका प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने इस बात की पुष्टि की है वहीं पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह ने भी इसकी पुष्टि की है

आपको बता दें दिल्ली में कांग्रेस संगठन की बैठक में शामिल होने गई थी इंदिरा ह्रदयेश की अचानक तबीयत खराब हो गई। उनके बेटे सुमित भी दिल्ली उनके पास पहुँच थे। हो गया है वह दिल्ली में भर्ती थीं।

उत्तराखंड से आज की सबसे बड़ी खबर नहीं रही नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर ब्रेन हेमरेज के कारण हुआ। नेता प्रतिपक्ष का निधन इंदिरा हृदयेश के निधन से उत्तराखंड की राजनीति और कांग्रेस को लगा बड़ा झटका।

बाहुबली अतीक अहमद के गैंग पर कसा शिकंजा, खास गुर्गे के 25 करोड़ की जमीन कुर्क

पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि अभी-अभी कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री डॉक्टर इंदिरा हृदयेश जी के निधन का दुःखद समाचार मिलकर मन अत्यंत दुखी है। इन्दिरा बहिन जी ने अपने लम्बे राजनीतिक जीवन में कई पदों को सुशोभित किया और विधायिका के कार्य में पारंगत हासिल की। बहिन जी का जाना मेरे लिए एक व्यक्तिगत क्षति है।

वहीं त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि मैं दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थना करता हूं और परमपिता परमेश्वर से विनती करता हूँ कि वो इन्दिरा बहिन जी की आत्मा को अपने श्री-चरणों में स्थान दें। दुख की इस कठिन घड़ी में मेरी संवेदनाएं सुमित हृदयेश एवं समस्त परिवार के साथ हैं। ॐ शान्ति शान्ति शान्ति।

आपको बता दें दिल्ली में कांग्रेस संगठन की बैठक में शामिल होने गई थी इंदिरा ह्रदयेश की अचानक तबीयत खराब हो गई। उनके बेटे सुमित भी दिल्ली उनके पास पहुँच थे।

Exit mobile version