Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वरिष्ठ पत्रकार रविश कुमार का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख

Ravish Tiwari

Ravish Tiwari

नई दिल्ली। देश के जाने-माने पत्रकार और ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ (The Indian Expressway) के नेशनल ब्यूरो चीफ रवीश तिवारी (senior journalist ravish kumar) का शुक्रवार की देर रात निधन हो गया है।

रवीश तिवारी के आकस्मिक निधन पर तमाम पत्रकारों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के बड़े-बड़े नेताओं ने भी शोक जताया है।

वरिष्ठ पत्रकार विकास भदौरिया ने रवीश तिवारी के निधन की खबर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘जाने-माने पत्रकार, एक बेहतर इंसान और मेरे सबसे प्यारे दोस्त रवीश तिवारी का कल (शुक्रवार) रात निधन हो गया। अंतिम संस्कार सेक्टर -20, गुरुग्राम में आज दोपहर 3.30 बजे किया जाएगा। ओम शांति शांति शांति’

पत्रकार कमाल खान का निधन, सीएम योगी ने जताया दुख

रवीश तिवारी की मौत पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है। अपने ट्वीट में मोदी ने लिखा है, ‘ईश्वर ने रवीश तिवारी को जल्द ही छीन लिया। मीडिया जगत में एक उज्ज्वल करियर का अंत हो गया। मुझे उनकी रिपोर्ट पढ़ने में और समय-समय पर उनसे बातचीत करने में अच्छा लगता था। वह अंतर्दृष्टिपूर्ण और विनम्र थे। उनके परिवार और दोस्तों के प्रति संवेदना। शांति।’

देश ने कुछ दिन पहले ही एक और वरिष्ठ पत्रकार को खोया है

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक और वरिष्ठ पत्रकार को देश ने खोया है। वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान लंबे समय से टीवी पत्रकारिता में थे और हार्ट अटैक के कारण उनकी मृत्यु हो गई थी।

वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ने दुनिया को कहा अलविदा, कल होगा अंतिम संस्कार

वे लखनऊ की बटलर पैलेस कॉलोनी में रहते थे। उनकी मृत्यु के बाद आज रवीश तिवारी का निधन हो गया है।

Exit mobile version