Main Sliderख़ास खबरधर्मफैशन/शैलीराशिफल

16 सितंबर राशिफल : आज सूर्य का कन्या राशि में प्रवेश, इन राशियों के लिए होगा बेहद शुभ

मेष- आज कारोबार में आपको लाभ ही लाभ होगा। शैक्षणिक कार्यों में आपका मन लगेगा। इस राशि के राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी।

वृष- आज घरेलू काम को निपटाने में आप सफल रहेंगे। सही योजना के तहत अपने करियर में बदलाव लाएंगे। सेहत के मामले में आप खुद को फीट महसूस करेंगे।

मिथुन- आज कामकाज निपटाने के लिए आपको कुछ नए तरीके मिलेंगे। दोस्तों के साथ संबंधों में सुधार आएगा। आपका भौतिक सुख-सुविधाओं की तरफ रूझान बढ़ेगा।

कर्क- आज आपका दिन अवसरों भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल रहेगा। साथियों का सहयोग मिलेगा। अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा।

सिंह- आज आपके कई काम बनेंगे जिससे आपका मन खुश रहेगा। इनकम बढ़ेगी और नए नए लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। आज किसी शादी या पार्टी में जा सकते हैं।

कन्या- आज आपको किस्मत का साथ मिलेगा। आय के नए स्रोत सामने आएंगे। ऑफिस का काम रोज की तुलना में बेहतर तरीके से होगा। आपका जीवनसाथी आपकी बहुत तारीफ करेगा,

तुला- आपकी राशि के लिए आज का दिन थोड़ा कमजोर है सकता है। लेकिन प्रेम जीवन के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। काम के सिलसिले में आपको थोड़ा ध्यान रखना होगा।

वृश्चिक- आज आपका दिन मिला जुला असर देने वाला रहेगा। कार्यक्षेत्र और व्यापार में वातावरण आपके अनुकूल कम ही रहेगा। नई योजनाओं पर कार्य आरंभ करना चाहते हैं तो किसी अनुभवी से सलाह अवश्य कर लें।

धनु- आज अचानक किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी। आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। इस राशि के मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहतर है।

मकर- आपके लिए आज का दिन खुशनुमा रहने वाला है। आप मन से खुश होंगे और आपके दांपत्य जीवन में रोमांस और प्रेम बढ़ेगा। एक-दूसरे के प्रति समझदारी बढ़ेगी जिससे आपका दांपत्य जीवन मजबूत होगा।

कुंभ- दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए भी आज का दिन बढ़िया रहेगा और जीवनसाथी को कोई फायदा मिलेगा। स्वास्थ्य काफी मजबूत बनेगा। पुराने रोगों से मुक्ति मिलेगी।

मीन- आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। ऑफिस में अपने काम की प्रशंसा के लिए आपको थोड़ी मेहनत करनी पढेगी। इस राशि के व्यापारी वर्ग को धन लाभ का मौका मिलेगा।

loading...
Tags