Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नौकर हत्याकांड: बृजमोहन हत्या मामले में पुलिस को मिले सुराग, जल्द करेगी खुलासा

lucknow murder case

lucknow murder case

लखनऊ। हाई सिक्योरिटी जोन कैंटोंनमेंट इलाके में रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर पुनीत कुमार के नौकर बृजमोहन की हत्या उसके करीबियों ने ही की थी। लूट के इरादे से की गई हत्या में दो लोग शामिल थे। दोनों ई-रिक्शा से रेलवे के रेस्ट हाउस पहुंचे थे। पूरे मामले में बृजमोहन (मृतक) की भूमिका की भी गंभीरता से जांच की जा रही है।

पुलिस को शक है कि हत्यारों की ब्रजमोहन से सांठगांठ थी। हालांकि इसके अभी पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं। आरोपियों के पकड़े जाने के बाद ही इसका खुलासा होगा। पुलिस कमिश्नरेट डीके ठाकुर की मानें तो पुलिस हत्यारों के काफी करीब पहुंच गई है। बहुत जल्द इसका खुलासा कर दिया जाएगा।

बता दें कि कैंट के रफी अहमद किदवई मार्ग स्थित रेलवे ऑफिसर्स कॉलोनी में बीते शुक्रवार को दिनदहाड़े रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर पुनीत कुमार के घर में बदमाशों ने धावा बोलकर नौकर बृजभान की हत्या कर दी थी। बदमाशों ने बृजभान के हाथ पैर बांध दिए थे। वहीं, डिप्टी चीफ इंजीनियर के फूफा चंद्रभान भी कमरे में बंद मिले थे।

तीस्ता मुद्दे पर हुई चर्चा, भारतीय ने जताई समझौते को पूरा करने की प्रतिबद्धता

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से कई महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो नौकर बृजभान के करीबियों ने ही लूट के इरादे से उसकी हत्या की। पुलिस का तर्क है कि यदि बदमाशों को बृजभान की हत्या ही करनी थी तो उसके हाथ-पैर क्यों बांधे। इस पहलू की गंभीरता से जांच की जा रही है। पुलिस को कातिलों का सुराग मिल गया है। हालांकि, पुलिस खुलासे में कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती। हत्याकांड से जुड़े हर सुबूत को परख कर और कड़ी से कड़ी जोड़कर ही खुलासा करेगी। पुलिस की एक टीम आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए रवाना हो गई है। पुलिस कमिश्नर का दावा है कि बहुत जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

नकली गुटका बनाने की फैक्ट्री पर STF का छापा, भारी मात्रा में सुगंधित सुपारी जब्त

मूल रूप से फिरोजाबाद के कोला महू मेहरौना निवासी बृजमोहन 5 साल से पुनीत के यहां काम करता था। 1 साल पहले ब्रजमोहन को रेलवे में स्थाई नौकरी मिल गई थी। ब्रजमोहन द्वितीय तल स्थित पुनीत के फ्लैट नंबर 21 डी के सर्वेंट क्वार्टर में रहता था।

Exit mobile version