Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वाहन चोर गिरोह के पांच सदस्य समेत सात गिरफ्तार

arrested

arrested

अयोध्या। पुलिस ने सोमवार को गाड़ियां चोरी कर उन्हें कबाड़ में बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। हिस्ट्रीशीटर समेत कुल सात आरोपी गिरफ्तार हुए हैं।

जिनमें पांच गाड़ियां चुराने का काम करते थे, जबकि एक चोरी का सामान खरीदता था और दूसरा कबाड़ी है। पुलिस ने आरोपितों से चोरी की दो मोटरसाइकिल, ट्रैक्टर, तीन असलहे व कारतूस के अलावा 31,400 रुपये की नकदी बरामद किया है।

एसएसपी शैलेष पांडे ने सोमवार को बताया कि जनपद की पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए रूदौली से सोहावल की तरफ जा रहे वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

बदमाशों की पहचान सुलतानपुर निवासी हिस्ट्रशीटर अमित उर्फ गुड्डू, अमेठी निवासी संदीप शुक्ला, कुलदीप कबाड़ी, गंगाराम अयोध्या का अमित शुक्ला, आलोक सिंह और सत्यम के रूप में हुई।

आरोपियों ने बताया कि उन्होंने नेशनल हाइवे के किनारे ग्राम बरई खुर्द थाना रौनाही से एक ट्रैक्टर चोरी किया था। उसकी बरामदगी कस्बा जामो से हुई है। ट्राली क्रय करने वाले व्यक्ति कुलदीप ने बताया कि उसने 28 हजार रुपये में ट्राली खरीदी थी। जिसे स्क्रैप में चालीस हजार रुपये में बेंचा था। इसके बाद पुलिस ने उस ट्रैक्टर को थाना मोहनलाल के एक गांव से बरामद कर लिया।

Exit mobile version