Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मासूम के साथ 6 नाबालिगों समेत सात ने किया गैंगरेप, बनाया वीडियो

rape

rape

हर‍ियाणा के रेवाड़ी में शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक 10 साल की बच्ची के साथ उसी के परिवार और पड़ोस के बच्चों ने दरिंदगी की है। ये पूरा मामला 24 मई का है लेकिन जब इस घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल हुआ तो पीड़ित बच्ची के पिता के सामने मामले की सच्‍चाई आई, जिसके बाद अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

जानकारी के मुताबिक, दस साल की नाबालिग बच्ची रामपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है और तीसरी कक्षा में पढ़ती है। 24 मई को वो घर के पास बने स्कूल में खेल रही थी। वहीं आस पड़ोस के बच्चे भी खेल रहे थे। जहां नाबालिग बच्ची के साथ जबरदस्ती कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। यहां हैरान करने वाली बात ये है कि आरोपियों में केवल एक आरोपी ही बालिग है, जिसकी उम्र 18 वर्ष है जबकि बाकी 8 वर्ष से 14 वर्ष की बीच की उम्र के है और इन सभी ने ये घिनौनी हरकत कर इसका वीडियो बना एक-दूसरे को व्‍हाट्सऐप पर शेयर भी किया है।

पंजाब के दो गैंगस्टरों को STF ने कोलकाता में एनकाउंटर में किया ढेर

रेवाड़ी डीएसपी हंसराज ने बताया क‍ि जब बेटी के गैंगरेप का वीड‍ियो पिता के सामने आया तो उन्‍होंने पुलिस में केस दर्ज कराया है। वहीं पुलिस ने भी मामला संज्ञान में आते ही तुरंत केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में दो बच्चे पीड़ित बच्ची के परिवार से ही है और बाकी पड़ोस के रहने वाले है।

पुलिस का कहना है कि ये वीडियो किसके फ़ोन से वायरल हुई और किस-किस ने आगे शेयर क‍िया इस बात की भी तफ्तीश की जा रही है। फिलहाल नाबालिग आरोपियों को अभिरक्षा में लिया गया है, जबकि बालिग को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Exit mobile version