Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत मामले में सात और भेजे गए जेल

arrested

arrested

प्रयागराज। नवाबगंज के खागलपुर गांव में 16 अप्रैल को हुई एक परिवार के पांच लोगों की मौत मामले में सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सात और लोगों को गिरफ्तार (Arrested) करके सोमवार दोपहर बाद जेल भेजा। अब तक तक इस प्रकरण में कुल ग्यारह लोगों को जेल भेजा जा चुका है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पाण्डेय ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर प्रकाश में आए मन्जू, ज्योति, नमोनारायण दुबे, शिव त्रिपाठी, अवध किशोर दुबे, संतोष त्रिपाठी, राम प्रकाश को सोमवार को गिरफ्तार करके जेल भेजा है, जबकि इससे पूर्व गिरफ्तार हुए जय प्रकाश, मैनेजर, पिन्टू और आशू को वारदात के दूसरे दिन जेल भेज दिया गया था।

उनका कहना है कि हत्या एवं आत्महत्या मामले में विवेचना जारी है। बहुत जल्द ही निष्पक्ष विवेचना करके, ठोस साक्ष्यों के आधार पर धाराओं और अभियुक्तों के विषय में निर्णय लेकर अंतिम निष्कर्ष निकाल दिया जाएगा।

गौरतलब है कि नवाबगंज के खागलपुर गांव में 16 अप्रैल की सुबह कौशाम्बी जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र के भंदवा गांव निवासी राहुल तिवारी (37) का शव फांसी के फंदे पर लटका पाया गया था। जबकि उसकी 35 वर्षीय पत्नी प्रीती तिवारी और तीन बेटियां माही (16), पीहू (13), कीहू (11) का शव खून से लथपथ कमरे में ही मिला था। पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। हालांकि मृतक के पास से मिले सुसाइड नोट में उसने कई लोगों पर आरोप लगाया था।

Exit mobile version