Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

यूपी के ज़िले में आग लगने से सात दुकानें जलकर राख़, लाखों का हुआ नुकसान

यूपी के ज़िले में आग लगने से सात दुकानें जलकर राख़, लाखों का हुआ नुकसान

यूपी के ज़िले में आग लगने से सात दुकानें जलकर राख़, लाखों का हुआ नुकसान

इटौंजा ज़िले में मुमताज किराना स्टोर में लगी भीषण आग का रूप धारण कर लिया जिसकी चपेट में आने से करीब सात दुकानों में रखा लाखों का सामान स्वाहा हो गया। दुकानदार फैजुल्ला ने बताया लगभग 15 लाख रुपए का किराना का सामान जलकर स्वाहा हो गया। इसके अलावा 8 हजार रुपए की नगदी भी आग के हवाले हो गई। आग की लपटों ने केतन बेकरी को भी चपेट में ले लिया। दुकानदार शुभम ने बताया कि इससे दुकान में रखा करीब 5 लाख का सामान जल गया। इसके अलावा आग की लपटें बढ़ती गईं और इसी लाइन की डॉक्टर चाय वाले की दुकान को भी चपेट में ले लिया।

कोरोना संक्रमण को देखते हुए यूपी के सभी जिलों में धारा 144 लागू

दुकानदार रामकुमार की दुकान में लगभग एक लाख का सामान जल गया। इसके अलावा बबलू चूड़ी वाले दुकानदार सफीक सिद्दीक़ी ने बताया कि उनकी दुकान में रखा करीब डेढ़ लाख का सामान जल गया। आग की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची इटौंजा पुलिस और फायर ब्रिगेड बक्शी का तालाब की तीन गाड़ियों ने करीब ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। थाना अध्यक्ष जेपी सिंह ने बताया कि आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

आग लगने की सूचना पर नगर पंचायत बीकेटी के चेयरमैन अरुण कुमार सिंह सहित कई जनप्रतिनिधि मौके पर पहुंचे और आग से हुए नुकसान से पीड़ित दुकानदारों को शासन के द्वारा मदद दिलाने का आश्वासन दिया।

 

Exit mobile version