Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सात वर्षीय बालिका से दुष्कर्म, आरोपित कान्हा फरार

minor raped

minor raped

मथुरा जिले के थाना गोवर्धन क्षेत्र की चौकी राधाकुंड में मंगलवार शाम दुष्कर्म पीड़ित बालिका के पिता ने पड़ोस के युवक पर बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। वहीं एसपी देहात श्रीश चन्द ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है, पड़ोसी युवक ने टीवी देखने के बहाने सात वर्षीय बालिका से जबरन दुष्कर्म कर डाला और घटना को अंजाम दे फरार हो गया है। पुलिस उसकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है।

मंगलवार को चौकी राधाकुंड के गांव जुल्हैदी में एक 18 वर्षीय युवक ने हैवानियत करते हुए पड़ोस में रहने वाली करीब सात वर्षीय बालिका को अपने घर में टीबी दिखाने के बहाने उस वक्त अपने घर बुलाया जब घर पर कोई घरवाले नहीं थे। आरोपित युवक ने फायदा उठाते हुए नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और वही आरोपी युवक घटना के बाद फरार हो गया। जब बालिका रोती-बिलखती अपने घर पहुंची तो उसके शरीर से रक्त निकलता देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। बालिका ने पूरी घटना घर वालों को बताई और पीड़ित परिजन बालिका को लेकर शाम गोवर्धन थाने पहुंचे। यहां बालिका के पिता ने गांव के ही पड़ोस में रहने वाला करीब 18 वर्षीय युवक कान्हा पुत्र श्याम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया और आरोपी के खिलाफ लिखित तहरीर देकर न्याय दिलाने की गुहार लगाई।

लखनऊ जेल पहुंचा हिस्ट्रीशीटर सुरेन्द्र कालिया, पूर्व सांसद को फंसाने की रची थी साजिश

थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार व राधाकुंड चौकी पुलिस गांव में घटना की जानकारी करने पहुंची। यहां परिजनों व लोगों से पूछताछ कर घटना की जांच की गई।

पीड़ित बालिका के पिता ने बताया कि पड़ोस युवक ने बालिका को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया है। जिसकी रिपोर्ट करने गोवर्धन थाने आएं है।

Exit mobile version