Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पांच वर्षीय बच्ची के साथ सत्तर वर्षीय वृद्ध ने किया दुष्कर्म

Rape

Rape

बगहा। प्रखण्ड बगहा एक के रजवटिया चखनी गांव में एक 5 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ 70 वर्षीय वृद्ध का दुष्कर्म (Rape) करने का मामला प्रकाश में आया है ।

ग्रामीणों के अनुसार दो नाबालिक लड़की एक साथ पास के सरेह में गई थी, जहां लड़कियों को देख वृद्ध ने मानवता की सारी हदे पार कर जोश में होश खो बैठा और एक लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म करने लगा, उसके बाद वह लड़की बेहोश हो गई,जिसे देख दूसरी लडकी ने भाग कर गांव में पहुंचकर सारी बातें बताई।

घटना सुनते ही लड़की के परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर दुष्कर्म करनेवाला पड़ोसी की पहचान रहमुल्ला मिया के रूप में किए । परिजनों ने जब नाबालिक लड़की से पूछा तो वह आप बीती सारी बाते बताई, जिसकी बात सुनते ही गाँव में जंगल की आग के तरह पसर गई।

घटना चर्चा का बिषय बना हुआ है। सूत्रों की माने तो घटना के क्रम में पकड़ा गया वृद्ध ने लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला को स्वीकार कर लिया है, उसने यह भी कहा है कि गलती मुझसे हुई है आप लोग जो भी सजा देंगे मुझे स्वीकार है।

इस सन्दर्भ में पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख जाधव को जानकारी मिलने पर कहा है कि पुलिस एसआईटी टीम गठन करके अग्रेत्तर कारवाई करेगी।

Exit mobile version