Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाल यौन शोषण मामले में बर्खास्त भाजपा नेता के लैपटॉप से मिले कई अश्लील वीडियो

Child sexual abuse

Child sexual abuse

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में बाल यौन शोषण मामले में बर्खास्त भाजपा नेता के जब्त लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क से कई अश्लील वीडियो मिले हैं। पुलिस ने इस बारे में बताया।

कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक इमरान खान ने बृहस्पतिवार को बताया, कोंच कस्बे के भगत सिंह नगर से बाल यौन शोषण मामले में गिरफ्तार रामबिहारी राठौर (65) के घर से जब्त किए गए लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क में 15-20 अश्लील वीडियो मिले हैं। इन वीडियो में अलग-अलग बच्चों से आरोपी अश्लील हरकत करते हुए नजर आया है। उन्होंने बताया कि पुलिस की साइबर क्राइम की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है।

एसएचओ ने कहा कि राठौर पहले छोटे-छोटे बच्चों को रुपये का लालच देकर अपने जाल में फंसाता था, फिर उनका यौन शोषण कर वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। वह बच्चों को धमकाकर उनका यौन उत्पीड़न करता था।  राठौर को बुधवार को जेल भेज दिया गया और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यूपी में 16 जनवरी को 311 केंद्रों पर 9 बजे से लगेगा कोरोना टीका

एक सवाल के जवाब में खान ने कहा, बाल यौन शोषण के इस मामले को बांदा की जेल में बंद सिंचाई विभाग के कनिष्ठ अभियंता (जेई) के मामले से जोड़ना अभी जल्दबाजी होगी। हालांकि, इस बिंदु पर भी जांच चल रही है।

कोंच पुलिस ने बुधवार को बाल यौन शोषण का मामला दर्ज कर राठौर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी के घर से लैपटॉप, डीवीडी और हार्ड डिस्क बरामद की है। राठौर सेवानिवृत लेखपाल है।

Exit mobile version