Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पत्रकार के पेट्रोलपंप पर चली कई राउंड फायरिंग, मुकदमा दर्ज

Shooting

Shooting

हमीरपुर। जरिया थाना क्षेत्र के सरीला कस्बे में एक पत्रकार के पेट्रोलपंप पर मारपीट कर कई राउन्ड फायरिंग करने के मामले में गुरुवार को पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। यह घटना तीसरी बार हुई है जिसे लेकर पत्रकार का परिवार दहशत में है। बदमाश बिच्छू गैंग के सदस्य बताए जा रहे है।

जरिया थाना क्षेत्र के सरीला कस्बा निवासी रवीन्द्र सिंह उर्फ रिंकू पत्रकारिता के साथ-साथ ममना रोड पर पेट्रोलपंप चलाते है। बुधवार की देर रात कथित बिच्छू गैंग के बदमाशों ने पेट्रोलपंप पर धावा बोलकर कर्मियों के साथ मारपीट की और कई राउन्ड फायरिंग भी की। जिससे पेट्रोलपंप पर सन्नाटा पसर गया।

बदमाश सीसीटीवी कैमरे उपकरण सहित उखाड़कर ले गए है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित पत्रकार ने आज दोपहर बताया क्षेत्र में बिच्छू गैंग लगातार वारदातें कर रहा है। गैंग में विक्की बंटा सहित अन्य बदमाशों ने तीसरी बार कई राउन्ड फायरिंग कर कर्मियों के साथ भी मारपीट की है और सीसीटीवी कैमरे उपकरण समेत उखाड़कर ले गए है। आज उन्हें फोन कर धमकी दी गई है।

जरिया थाने के प्रभारी निरीक्षक रामआसरे सरोज ने गुरुवार को दोपहर बताया कि हाल में ही थाने का चार्ज लिया है। घटना की तहरीर पर बंटा व कुछ अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बिच्छू गैंग के क्षेत्र में सक्रिय होने के बारे में उन्होंने बताया कि जांच कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version