Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 3 युवतियों को कराया मुक्त

Sex racket

Sex racket

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है। नोएडा पुलिस द्वारा ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश कर मौके से 3 युवतियों को छुड़ा लिया गया है। पुलिस ने कब्जे से देह व्यापार में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। पुलिस को ग्राहकों के हिसाब-किताब रजिस्टर व फोन नंबर की दो डायरियां भी मिली है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि इलाके के सेक्टर 73 नोएडा के ब्यूटी पार्लर में ऑनलाइन देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। जिसके बाद नोएडा पुलिस ने एक टीम बनाकर ए स्क्वायर मॉल सेक्टर 73 में ब्यूटी पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया। इतना ही नहीं छापेमारी के दौरान पुलिस ने यहां से तीन पीड़ित लड़कियों को भी छुड़वाया, जिन्हें जबरदस्ती देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया गया था। ब्यूटी पार्लर संचालिका मौके से फरार हो गई। जिसकी गिरफ्तारी हेतु प्रयास किये जा रहे है।

ममता जयकिशोर ने RLD में की वापसी, BJP सांसद पर लगाया यह आरोप

पीड़ित युवतियों ने बताया गया कि न्यू लुक ब्यूटी पार्लर की मालकिन पायल चौहान उर्फ प्रिया निवासी थाना सेक्टर 49 ब्यूटी पार्लर के साथ-साथ स्पा भी चलाती है। लॉकडाउन के कारण स्पा सेंटर बंद है तथा ब्यूटी पार्लर का काम भी कम चल रहा है। हम ब्यूटी पार्लर में काम करते है। हमारी गरीबी का फायदा उठाकर हमे मजबूर करके पायल चौहान उर्फ प्रिया हमसे देह व्यापार कराती है व ग्राहकों की मोबाइल फोन से बुकिंग करती है। हमें उनके साथ देह व्यापार हेतु भेजती थी।

लड़कियों के मुताबिक ग्राहक द्वारा दिये गये पैसे में से अपना कमीशन लेती है। अगर हम इस काम से बचने के लिए कभी काम पर नहीं आते तो फोन के द्वारा हमें डरा धमकाकर तथा गरीबी का हवाला देकर बुला लेती है।

हम मजबूरी वश पायल उर्फ प्रिया के कहने पर गलत काम करने को मजबूर हैं। हमारे अलावा और भी कई लड़कियों को इस काम में पायल चौहान उर्फ प्रिया ने फंसा रखा है। यही नहीं, वह खूबसूरती के हिसाब से लड़कियों की कीमत तय करती है।

Exit mobile version