Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, नेपाली युवती समेत छह गिरफ्तार

sex racket

sex racket

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, छह गिरफ्तारराजधानी में मसाज पार्लर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार करने वाले छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें पांच महिलाएं और एक पुरुष है। तलाशी के दौरान इन सभी के पास आपत्तिजनक वस्तुएं मिली है।

सहायक पुलिस आयुक्त सुनील कुमार शर्मा ने बताया बुधवार को यह बताया कि गाजीपुर थाना क्षेत्र स्थित मुंशी पुलिया के पास द ज्वाय बाडी मसाज पार्लर है। पुलिस को सूचना मिली कि मसाज पार्लर की आड़ में अनैतिक देहव्यापार का धंधा किया जा रहा है।

कई बार ऐसी शिकायतें मिलने के बाद पुलिस टीम को सक्रिय किया गया और मंगलवार की देर शाम को छापेमारी की गई। मसाज पार्लर से पांच महिलाएं और एक पुरुष को पकड़ा गया है। इस दौरान यहां से तीन रजिस्टर मिले और आपत्तिजनक वस्तुएं मिली।

पीएम मोदी ने भेजे हैं पैसे, नहीं लौटाऊंगा…., जानिए पूरा मामला

एसीपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि एक युवती नेपाल की है, बांकि सब जनपद सीतापुर, अलीगंज, मड़ियांव और देवरिया की है। लड़कियों ने बताया कि पार्लर संचालक ने उनके लिए गुडम्बा में एक मकान किराए पर ले रखा था।

यह युवतियां वहीं पर किराए पर रहती थीं। एक साथ उनका आना-जाना होता था। पार्लर का संचालक अभिलाष तिवारी है, उसकी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version