Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिले इतने जोड़े

Sex racket

Sex racket

वाराणसी। लालपुर-पांडेयपुर क्षेत्र के पांडेयपुर स्थित दुर्गा कॉम्प्लेक्स के तीसरे तल पर खुले स्पा सेंटर में देह व्यापार (Sex Racket ) की सूचना पर पुलिस टीम ने जबरदस्त छापेमारी की। मौके से पुलिस टीम ने चार महिलाओं और एक युवक को गिरफ्तार कर 11,400 रुपये, 7 मोबाइल, शक्तिवर्धक दवाएं और कुछ अन्य आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद कर ली। छापमारी के दौरान स्पा सेंटर का संचालक मौके से भागने में सफल रहा।

रविवार को एसीपी सारनाथ अमित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पांडेयपुर स्थित दुर्गा कॉम्प्लेक्स के तीसरे तल पर कोहिनूर स्पा सेंटर में देह व्यापार संचालित होने की सूचना पर उनके अगुवाई में शनिवार देर शाम लालपुर-पांडेयपुर पुलिस और एंटी रोमियो स्क्वाड की टीम ने छापेमारी की।

पुलिस टीम ने मौके से चार महिलाओं और एक युवक को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटर का संचालक महावीर मंदिर, टकटकपुर निवासी शुभम पांडेय उर्फ सचिन मौके से भाग निकला। गिरफ्तार हुकुलगंज तकिया निवासी विकास कुमार राही और चार महिलाओं ने वहां चल रहे देह व्यापार के बारे में पुलिस टीम को जानकारी दी।

महिलाओं ने बताया कि गरीबी के चलते पैसा कमाने के लिए देह व्यापार (Sex Racket ) के अवैध धंधे में आई। चारों महिलाएं वाराणसी, सोनभद्र और बिहार के बक्सर व आरा की रहने वाली हैं।

एसीपी सारनाथ ने बताया कि संचालक ने स्पा सेंटर में चार केबिन बनवा रखा था और वहीं, कस्टमर को बुलाता था। आरोपियों के खिलाफ लालपुर पांडेयपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। संचालक शुभम पांडेय की तलाश हो रही है। उधर, क्षेत्रीय लोगों का कहना था कि स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा पिछले कई माह से चल रहा था। पांडेयपुर पुलिस चौकी के लगभग 50 मीटर की दूरी पर संचालित इस अनैतिक कृत्य की भनक पुलिस को नहीं लग पाई,ऐसा कैसे हो सकता है। कुछ पुलिसकर्मियों को भी यहां आते-जाते देखा गया है।

Exit mobile version