Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी के नाम पर यौन शोषण, हिन्दू युवती बोली- ‘लव जिहाद’ है कुनाल बने ताहिर का मकसद

Love Jihad

Love Jihad

उत्तर प्रदेश के बरेली में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। पीड़ित युवती ने इज्जतनगर थाने में आरोपी ताहिर उर्फ कुनाल शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

हालांकि पुलिस ने लव जिहाद के खिलाफ बने कानून के तहत केस दर्ज नहीं किया है। लेकिन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीड़ित ने बताया कि वह इज्जतनगर में प्राइवेट नौकरी करती है। पिछले साल नवंबर माह में उसकी मुलाकात परतापुर के रहने वाले ताहिर से हुई। ताहिर ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया और शादी करने वादा किया। ताहिर ने खुद को कुनाल शर्मा यानी हिंदू बताते हुए मंदिर में उसकी मांग भरी थी। इसके बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

नए चक्रवात की आहट! बंगाल की खाड़ी में बनता दिख रहा गहरे निम्‍न दबाव का क्षेत्र

पीड़ित ने बताया कि वह बतौर पत्नी ताहिर के साथ रह रही थी। इसी दौरान वह दो माह पहले गर्भवती हो गई। इसके बाद युवती ने ताहिर पर शादी का रजिस्ट्रेशन कराने का दबाव बनाया। लेकिन उसने अनसुना कर दिया।

20 नवंबर को वह ताहिर के घर पहुंची और उसे परिवार वालों से कहा तो आरोप है कि ताहिर व उसके घर वालों ने उसके साथ मारपीट की। उसके पेट और प्राइवेट पार्ट पर लात मारे गए। इससे उसका गर्भपात हो गया।

अमेरिका : भारतीय मूल की नीरा को बाइडन सरकार में मिल सकती है बड़ी जिम्‍मेदारी

DIG राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि इज्जतनगर की घटना के संबंध में लव जिहाद जैसी कोई बात पुष्ट नहीं हो रही है। दोनों मर्जी से एक साथ थे, बाद में विवाद हो गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, SP सिटी रविंद्र कुमार ने भी इस मामले में लव जेहाद होने से इंकार किया है।

Exit mobile version