Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिल्ली में पत्नी गौरी को ‘भाभी’ कहते हैं शाहरुख खान

shahrukh khan gauri khan

शाहरुख खान पत्नी गौरी खान

नई दिल्ली| शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह बनने से पहले दिल्ली में रहा करते थे। बता दें कि शाहरुख जब भी दिल्ली में गौरी खान के साथ होते हैं तो उन्हें भाभी कहते हैं। दरअसल, कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के दौरान शाहरुख ने दिल्ली के एक किस्से के बारे में बताया था जब कुछ राउड़ी लड़कों ने उनकी पिटाई कर दी थी।

शाहरुख ने कहा, ‘मैं ग्रीन पार्क में था। मैंने एक गर्लफ्रेंड बनाई थी नई-नई। गर्लफ्रेंड क्या थी मतलब हम ऐसे ही साथ घूमते थे। एक दिन वह ऐसै ही मेरे साथ घूम रही थी। तभी कुछ गुंडे टाइप लड़के आए। उनमें से एक ने मुझे रोका और कहा कि यह कौन है? मैंने बोल दिया मेरी गर्लफ्रेंड है। उस लड़के ने कहा कि गर्लफ्रेंड नहीं है, तेरी भाभी है। मैं बोलता रहा कि मेरी गर्लफ्रेंड है लेकिन उसने मेरी बात नहीं सुनी।’

ऐश्वर्या राय बच्चन ने शेयर की बेटी आराध्या संग स्पेशल फोटोज

शाहरुख ने आगे कहा था, ‘एक के हाथ में कुल्हड़ था और उसने मेरे मुंह पर कुल्हड़ मार दिया। अब ये जमाना आ गया है कि मैं बीवी के साथ भी दिल्ली में निकलता हूं और कोई पूछता है कि कौन है तो मैं कहता हूं मेरी भाभी है।’

बता दें कि शाहरुख ने गौरी से शादी करने के लिए काफी पापड़ बेले थे। किंग ऑफ बॉलीवुड बुक में अनुपमा चोपड़ा ने शाहरुख और गौरी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताई थीं।

बुक में लिखा है कि गौरी के पिता को शाहरुख के धर्म से नहीं बल्कि उनके एक्टिंग से दिक्कत थी। वहीं गौरी की मां को भले ही स्क्रीन पर शाहरुख को देखना पसंद था, लेकिन वह उन्हें दामाद के रूप में नहीं देखना चाहती थीं। उन्होंने तो ज्योतिषी से भी सलाह ली थी कि कैसे दोनों का रिश्ता तोड़ा जाए, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

Exit mobile version