Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BJP के मिशन 2022 के लिए लखनऊ पहुंचेंगे शाह, देंगे जीत का मंत्र

लखनऊ। यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं और बीजेपी दावा कर रही है कि 2022 में भी 2017 की तरह चुनाव नतीजे दोहराएंगे। बीजेपी पार्टी ने इसके लिए पूरी तरह से कमर भी कस ली है। वहीं, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लगातार प्रदेश को मथने में लगे हैं। अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिन के दौरे पर यूपी पहुंचेंगे। और अमित शाह सीएम योगी , प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और प्रदेश भाजपा प्रभारी राधा मोहन सिंह के साथ चुनावी रणनीति पर मंथन करेंगे।

दरअसल, अमित शाह 29 अक्टूबर को लखनऊ पहुंचेंगे जहां वो पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके साथ ही पार्टी की चुनावी तैयारियों की भी समीक्षा करेंगे। अमित शाह अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान संगठन के पदाधिकारियों संग बैठक करेंगे साथ ही जनप्रतिनिधियों से मिलकर पूरे प्रदेश का फीडबैक भी लेंगे। इस बार फोकस सामाजिक समरसता पर रहेगा। अमित शाह सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे और सबसे ज्यादा फोकस पिछड़ों और दलितों को पार्टी से जोड़ने पर रहेगा। वह आगामी विधानसभा चुनाव में जीत के लिए उन्हें गुरुमंत्र देते हुए उन्हें चुनावी के लिए बनाई जाने वाली रणनीति के गुर सिखाएंगे।

मादक तस्करों का पीछा करते हुए कांस्टेबल की मौत

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में दो महीने पहले हुई बैठक में स्पष्ट हो गया था कि चुनाव में पार्टी का चेहरा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रहेंगे और चुनावी रणनीति की कमान अमित शाह के हाथ में होगी। लंबे अर्से बाद 29 अक्तूबर को राजनीतिक प्रवास पर लखनऊ आ रहे गृहमंत्री डिफेंस एक्सपो मैदान में पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। इसके अलावा, चुनाव प्रबंधन की सबसे मजबूत कड़ी बूथ अध्यक्ष, सेक्टर प्रभारी, सेक्टर संयोजक और शक्ति केंद्र प्रभारियों के सम्मेलन को संबोधित कर उन्हें बूथ प्रबंधन का मंत्र देंगे। और सम्मेलन के बाद प्रदेश मुख्यालय में दिनभर सरकार व संगठन के प्रमुख लोगों के साथ चुनावी रोडमैप तैयार करेंगे।

अमित शाह की इन महत्वपूर्ण बैठकों में शामिल होने के लिए प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह, चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, चुनाव प्रबंधन प्रभारी अनुराग ठाकुर और सभी सह प्रभारी भी आ रहे हैं। शाह अपने रणनीतिकारों के साथ मिशन-2022 की रणनीति को अमलीजामा पहनाने के लिए सियासी बिसात तैयार करेंगे।

Exit mobile version