Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शहीद कपूर की बढ़ी फीस, अली अब्बास से मांगे इतने करोड़ रुपए

bollywood news

bollywood news

मुंबई| बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो के नाम से मशहूर शाहिद कपूर (Shaheed Kapoor) ने हाल ही में अपना 41वां जन्मदिन मनाया है। शाहिद कपूर (Shaheed Kapoor) की आने वाली फिल्म जर्सी है, जो 14 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज हो रही है। अभिनेता ने शुरुआत में इस फिल्म के लिए 31 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, लेकिन लास्ट मिनट में ओमीक्रॉन की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हुई। इस वजह से शाहिद (Shaheed) ने फीस में कटौती भी की थी। शाहिद अभी भी अपनी उस बात पर कायम हैं। लेकिन अभिनेता ने अब अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की अगली फिल्म के लिए अपनी फीस एक बार फिर बढ़ा दी है।

Bollywood : माधुरी दीक्षित ने जैकलीन और यामी के साथ लगाई स्टेज पर आग

पद्मावत और कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद जर्सी से उतने ही बड़े स्तर पर लाभ की उम्मीद कर रहे हैं। शाहिद कपूर (Shaheed Kapoor) स्टारर और अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) द्वारा निर्देशित अगली एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म के लिए शाहिद (Shaheed) ने 38 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। जर्सी की तुलना में यह फीस 25% अधिक है।

Bollywood : अजय देवगन ने लांच किया पैनोरामा म्यूजिक लेबल

शाहिद कपूर (Shaheed Kapoor) की फिल्म जर्सी एक क्रिकेट खिलाड़ी पर आधारित है। जिसके गुस्से की वजह से उसका करियर तबाह हो जाता है। लेकिन बाद में जब वह देखता है कि उसके बच्चे  की भी क्रिकेट में रुचि है तो वह फिर से मैदान में वापसी करता है। इस फिल्म की पूरी कहानी एक बच्चे पर आधारित है। जर्सी इसी नाम की साउथ इंडियन फिल्म का हिंदी रीमेक है।

Bollywood : गदर – 2 में काम करेंगी अभिनेत्री अमीषा पटेल

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर (Shaheed Kapoor) कुछ दिनों पहले अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) के साथ दुबई में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का नाम ‘ब्लडी डैडी’ (‘Bloody Daddy’) है। यह एक क्राइम एक्शन बेस्ड फिल्म होगी। शाहिद के फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसके अलावा शाहिद अश्विन वर्दे के साथ छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक पर भी चर्चा कर रहे हैं।

Exit mobile version