Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शाहजहांपुर : आठ साल की मासूम के साथ दरिंदगी, विरोध करने पर मुंह में ठूंसा गन्ना

नाबालिग का रेप

नाबालिग का रेप

यूपी के शाहजहांपुर में शुक्रवार शाम को यहां घर के बाहर खेल रही 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। लहुलुहान हालत में बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के विरोध करने पर दरिंदे ने उसके मुंह में गन्ना ठूंस दिया।

यह घटना थाना खुदागंज क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक एक 8 साल की बच्ची अपने दोस्तों के साथ घर से कुछ दूरी पर खेल रही थी। बताया जा रहा है कि बच्ची दूसरे बच्चों के साथ धान की बाली बीनने चली गई। वहां पर पहले से मौजूद गांव के ही एक युवक अमित ने उसको जबरन खेत में खींच लिया और उसके साथ दुराचार किया।

भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार नहर में गिरी, चार लोगों की मौत

बच्ची के चीखने-चिल्लाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही परिवार ने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने लहुलुहान हालत में बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आनन-फानन कार्यवाई करते हुए आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी एस आनंद ने बताया कि, 8 साल की बच्ची के साथ घटना हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ 376 पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version