Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शाहजहांपुर : नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़, सरगना समेत तीन गिरफ्तार

fake factory

नकली शराब फैक्ट्री का भंडाफोड़

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 235 पेटी नकली शराब, 5 ड्रम अल्कोहल सहित 13000 खाली पव्वे भी बरामद किए हैं। इसके अलावा तीन शराब माफियाओं को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दरअसल, पुलिस को थाना कांट क्षेत्र से सूचना मिल रही थी कि पिपरौला के पास एक गोदाम में अवैध शराब की फैक्ट्री चल रही है। शनिवार को थाना कांट पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान नकली शराब बनाने वाली फैक्ट्री से तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने फैक्ट्री से 235 पेटी नकली शराब बरामद की और 5 ड्रम एल्कोहल सहित 13 हजार खाली पव्वे भी बरामद किए।

त्वचा और बालों को रखना है सेहतमंद तो डाइट में शामिल करें पोषणयुक्त चीजों

इसके अलावा मौके से शराब बनाने के तमाम उपकरण, बारकोड और तीन ब्रांड के रैपर-फ्लेबर भी बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि पानी और केमिकल का फ्लेवर मिलाकर काफी समय से बड़े पैमाने पर फैक्ट्री में नकली शराब तैयार की जा रही थी। यहीं से आस-पास के जिलों में नकली शराब की सप्लाई की जाती थी।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि इस नकली शराब फैक्ट्री का सरगना विकास गुप्ता नाम का शराब माफिया है। यह कई अन्य जनपदों में भी नकली शराब के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस इसे एक बड़ी कामयाबी मान रही है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीन अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

बाहुबली अतीक के करीबी पर कार्रवाई, आलीशान मकान पर चला बुलडोजर

एसपी एस आनंद ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने छापा मारा तो ये सभी राज खुलकर सामने आए हैं। मामले की जांच चल रही है। संबंधित लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version