Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शहनाज गिल की इस वीडियो पर फिदा हुआ इंटरनेट

shehnaz gill

शहनाज़ गिल

नई दिल्ली| एक्ट्रेस शहनाज कौर गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों शहनाज का एक वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। यह उन्होंने अपने इंस्टग्राम हैंडल से अपलोड की है। पीछे सिंगर बादशाह का चर्चित गाना ‘वखरा स्वैग नी’ चल रहा है और इस गाने पर शहनाज अलग-अलग पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज का लुक और अंदाज देखकर फैन्स उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं।

शहनाज ब्लैक ड्रेस और कर्ल हेयर में नजर आ रहीं और साथ में पोज और एक्सप्रेशन्स दे रही हैं। वहीं बैकग्राउंड से गाना ‘तू तन जांदी रकाने सादे पक्के ने याराने जिथे वि मैं लईया नि ने यारियां गल दी ना कहिये तहियों दूर दूर रहिये’ सुनाई पड़ रहा है।

SSC JE भर्ती में ईस्टर्न रीजन का एप्लीकेशन स्टेटस जारी

शहनाज गिल की इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाईक किया है और 20 हजार से ज्यादा कमेंट किये गए हैं। वीडियो को देखने के बाद फैन्स अपना रिएक्शन कमेंट बॉक्स में शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद उनके सेलिब्रिटी दोस्त भी शहनाज की तारीफ किये बिना नहीं रह पा रहे हैं। एक फैन ने लिखा- आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। एक अन्य फैन ने लिखा- आप दुबारा से धमाल मचाएंगी। एक अन्य फैन ने लिखा- आप हर बार सबका दिल कैसे जीत लेती हैं।

Exit mobile version