Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद काम पर लौट रही है शहनाज, प्रोड्यूसर ने कही ये बात

बिग बॉस 13′ विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को लगभग 20 दिनों से ज्यादा समय गुजर चुका है। सिद्धार्थ की मौत का गम शहनाज के लिए काफी गहरा है। क्योंकि शहनाज एक्टर के बेहद क्लोज थीं।

हालांकि अब खबर है कि शहनाज, सिद्धार्थ के गम से उबरने के लिए ,खुद को बिजी रखने का तरीका ढूंढ लिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि शहनाज काम पर लौटने वाली हैं। वह जल्द ही पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ की शूटिंग शुरू करेंगी। हालांकि शहनाज के काम पर वापसी को लेकर  फिल्म के निर्माता ने कुछ और ही कहा है।

‘होंसला रख’ के फिल्म के प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की बातचीत में बताया, “हम शहनाज के ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं। हमने 15 सितंबर को लंदन में गाने की शूटिंग करनी थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। इसका कारण साफ है। उन्होंने ये भी बताया है कि वह जल्द ही शहनाज संग एक नई तारीख को अंतिम रूप देंगे। शहनाज फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। निर्माता के मैनेजर के लगातार संपर्क हैं उम्मीद है कि शहनाज कुछ ही दिन में हमसे संपर्क करेंगी।”

बिग बी को है इस बात का मलाल, आज भी करते है अफसोस….

शहनाज गिल, एक्टर दिलजीत दोसांझ के ऑपोजिट पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ में दिखने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए शहनाज काफी एक्साइडेट थीं। हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने उनका सारा एक्ससाइटमेंट खत्म कर दिया। हालांकि फिल्म के प्रड्यूसर्स को उम्मीद है कि शहनाज जल्द ही काम पर लौट आएंगी फिलहाल अभी तक वह सदमे में हैं।

बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ का हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया था। एक्टर के निधन के बाद से शहनाज की हालत ठीक नहीं हैं। वह इस गम से उबर नहीं पा रही हैं। शहनाज इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं।

Exit mobile version