Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, भावुक हुए फैंस बोले- वो तेरा है और तेरा ही रहेगा

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से गुमसुम खोईं शहनाज गिल ने आज ऐसी श्रद्धांजलि दी, जिसने एक बार फिर से सभी की आंखों को नम कर दिया।

शहनाज का गाना ‘तू यहीं है’ रिलीज हो गया है। बिग बॉस सीजन 13 से हिट हुई इस जोड़ी की केमिस्ट्री ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज का अब भी वह पुराना रूप फैंस के सामने नहीं आया है। सिद्धार्थ को अपने गाने से श्रद्धांजलि देकर शहनाज ने ये साबित कर दिया कि उनके दिलो-दिमाग में अभी भी सिद्धार्थ बसे हैं और वह हर पल उनकी याद में पागल हो रही हैं। गाने के बोल ऐसे हैं कि लोग अब अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं।

Video

शहनाज गिल के इस गाने के बोल इसने सुंदर हैं कि ये आपको गाने की आखिरी लाइन तक बांधे रखेगा। शहनाज गिल ने अपने सिद्धार्थ के लिए उनकी याद में स्पेशल गाना गाया है। ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि शहनाज गिल आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को पूरी तरह से भूल नहीं पाई है। गाने को सुनकर आप अंदाजा लगा लेंगे कि शहनाज के लिए सिद्धार्थ कितने खास थे।

इस गाने में बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला के कुछ पुराने वीडियो क्लिप भी शामिल किए गए हैं, जिसमें वह शहनाज के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही दोनों के बीच कुछ इमोशनल पलों को भी दिखाया गया है। वीडियो के आखिरी में सिद्धार्थ की आवाज भी सुनाई गई है, जिसमें सिद्धार्थ शहनाज को निक नेम ‘सना’ से पुकार रहे हैं। इस गाने की शुरुआत सना के हिट डायलॉग ‘तू मेरा है और मेरा ही रहेगा… मुझे गेम नहीं जीतनी…मुझे तुझे जीतना है…’ से होती हैं।

शहनाज का ये गाना सुन सिडनाज की फैंस की आंखें नम हैं। लोग अपने आंसू रोक नहीं पा रहे हैं और गाना सुन खूब कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘सिडनाज फॉरएवर’। एक अन्य ने लिखा- ‘सिद्धार्थ शुक्ला तेरा है और तेरा ही रहेगा’। एक अन्य ने लिखा- ‘गाना सुन मैं अपने आंसूओं को रोक नहीं पा रहा हूं’। एक अन्य ने लिखा- ‘इसे कहते हैं सच्चा प्यार’।

दूसरा डोज़ लेने से पहले कोरोना पॉज़िटिव हुई निशा रावल, बोली- तीसरी लहर ने पकड़ लिया

इस गाने को शहनाज गिल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है। ‘तू यहीं है’ गाने को खुद शहनाज गिल ने अपनी ही आवाज दी है। गाने को बोल राज रंजोण ने लिखे हैं।

Exit mobile version