Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिद्धार्थ शुक्ला संग निक्की को रोमांस करते देख शहनाज के फैंस हुए नाराज, पूछा- क्या तुम सिद्धार्थ की…

सिद्धार्थ शुक्ला संग निक्की का रोमांस

सिद्धार्थ शुक्ला संग निक्की का रोमांस

‘बिग बॉस 14’ के मनोरंजक बनाने के लिए मेकर्स किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़े रहे हैं। ‘बिग बॉस 14’ के पहले एपिसोड से ही ट्विस्ट और टर्न्स का तड़का लोगों का जमकर मनोरंजन कर रहा है। बीते एपिसोड में भी बिग बॉस के सदस्य अलग अलग मुद्दों पर बहसबाजी करते नजर आए थे।

‘बिग बॉस 14’ का आने वाला एपिसोड और भी धमाकेदार होने वाला है। ‘बिग बॉस 14’ के आने वाले एपिसोड में घर की सभी हसीनाएं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रोमांस करती नजर आने वाली हैं।

जैकलीन फर्नांडीस उठा रही है घुड़सवारी का लुत्फ, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें

दरअसल ‘बिग बॉस 14’ के घर की सभी अदाकाराओं को इम्यूनिटी पाने का एक मौका देंगे। इस टास्क के दौरान सभी फीमेल कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला का दिल जीतती नजर आने वाली हैं। शेयर किए गए प्रोमो में निक्की तंबोली सिद्धार्थ शुक्ला के साथ हॉट रेन डांस करती नजर आ रही हैं। तो वहीं पवित्रा पुनिया, जैस्मीन भसीन और रुबीना दिलाइक भी सिद्धार्थ शुक्ला के काफी नजदीक दिख रही हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला तो चारों तरफ हसीनाओं से घिरा देखकर शहनाज गिल के फैंस भड़क गए हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल के फैंस बिग बॉस 14 के मेकर्स को जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं। फैंस का मानना है कि मेकर्स ने जानबूझ कर शहनाज गिल को ‘बिग बॉस 14’ के घर में नहीं बुलाया है। शहनाज गिल के एक फैन ने मेकर्स की फटकार लगाते हुए लिखा कि तुम पागल हो क्या? सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल से प्यार करता है।

रामेश्वरम में 613 किलोग्राम का बना घंटा पहुंचा अयोध्या,10 किमी तक सुनाई देगी ॐ की ध्वनि

शहनाज गिल के एक दूसरे फैन ने लिखा कि, ‘बिग बॉस 14’ के घर में हो रही बकवास को देखकर शहजान गिल के फैंस बहुत दुखी हैं। निक्की तंबोली इस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रोमांस कैसे कर सकती है। इतना ही नहीं एक फैन ने तो निक्की तंबोली पर सवाल खड़ा करते हुए पूछ लिया कि वह सिद्धार्थ शुक्ला की लगती क्या है।

शहजान गिल के फैन ने लिखा कि निक्की तंबोली तुम सिद्धार्थ शुक्ला के इतने करीब कैसे आ गईं। क्या तुम सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड हो या फिर उसकी पत्नी हो। ये सब ड्रामा क्यों कर रही हो। ये ‘बिग बॉस 14’ के घर में हो क्या रहा है?

Exit mobile version