Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

केकेआर के जीत कर हारने के बाद भड़के शाहरुख खान

Shahrukh Khan furious after KKR's victory and defeat

Shahrukh Khan furious after KKR's victory and defeat

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के मालिक शाहरुख खान कल हुई केकेआर की हार के बाद भड़के। ट्विटर पर शाहरुख ने नाइट राइडर्स के फैंस से मांगी माफी। दरअसल कल जीत  की दहलीज पर खड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 10 रन से हराकर रोमांचक जीत दर्ज कर ली. मुंबई इंडियंस को 152 रनों पर समटने के बाद कोलकाता की टीम नीतीश राणा (57) और शुभमन गिल (33) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 72 रनों की साझेदारी की बदौलत एक समय आसान जीत की ओर अग्रसर थी, लेकिन इसके बाद मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने किफायती गेंदबाजी कर कोलकाता को लक्ष्य से 10 रन पीछे ही रोक दिया।

फुटबॉल मैच के दौरान मैदान में हुआ विस्फोट, सात लोग घायल

मैच के आखिरी ओवर में  कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) को जीत के लिए 15 रन की जरूरत थी। ट्रेंट बोल्ट ने अपने इस ओवर में महज 4 रन दिए और 2 विकेट हासिल किए। उन्होंने आंद्रे रसेल और पैट कमिंस को अपना शिकार बनाया। दिनेश कार्तिक जैसे सीनियर बल्लेबाज भी अपनी टीम को आखिरी ओवर में जीत नहीं दिला पाए।

जिसके बाद ही नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा, ‘निराशाजनक प्रदर्शन, इतना ही कह सकता हूं केकेआर फैन्स से कि माफ करिए।’

Exit mobile version