Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KKR की शानदार जीत पर खुश हुए शाहरुख खान, शेयर की खास फोटो

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan happy on KKR's victory

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की शानदार जीत पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है। शाहरुख ने रिंकू की एक खास तस्वीर शेयर कर उनकी तारीफ की।

शाहरुख (Shahrukh Khan) ने ट्विटर पर रिंकू (Rinku Singh) के लिए खास पोस्ट लिखा। उन्होंने फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख के लुक से मिलती-जुलती रिंकू की एक एडिट की हुई तस्वीर शेयर की। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”रिंकू.. माय बेबी रिंकू सिंह, नितीश राणा, वेंकटेश अय्यर तुमने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। आपको बस खुद पर विश्वास करना है। इस जीत के लिए आप सभी को शुभकामनाएं।”

शाहरुख के अलावा सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर राशिद की हैट्रिक की तारीफ की और रिंकू सिंह को ”खास” बताया। अभिनेता रणवीर सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ”रिंकू.. रिंकू.. रिंकू.. क्या हुआ?”, इस पर रिंकू ने जवाब दिया, ”यह केवल भगवान का चमत्कार था।”

अथिया शेट्टी ने शेयर की अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर

मैच में कोलकाता की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन वेंकटेश अय्यर और कप्तान नीतीश राणा की साझेदारी ने कोलकाता को मैच में वापस ला दिया। इन दोनों को अल्जारी जोसेफ ने आउट कर कोलकाता को मुश्किल में डाल दिया। जीत के लिए 6 गेंदों में 29 रन चाहिए थे, उमेद यादव और रिंकू सिंह की जोड़ी साथ थी। इस जीत को हासिल करना वास्तव में पहुंच से बाहर था, लेकिन रिंकू ने यश की पांच गेंदों पर लगातार पांच छक्के जड़कर नामुमकिन सा लगने वाली जीत हासिल कर ली।

Exit mobile version