Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शाहरुख खान ने परिवार संग मन्नत पर फहराया तिरंगा

shahrukh khan

shahrukh khan

मुंबई। 15 अगस्त को देश आजादी की 75वीं वर्षगांठ को सेलिब्रेट करने जा रहा है। हर कोई आजादी के इस जश्न में झूमता नजर आ रहा है। जब पूरा देश आजादी के इस रंग में रंगा हो तो भला हमारा बॉलीवुड कहां पीछे रह सकता है। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी आजादी के इस जश्न में हिस्सा लिया, और इसका वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। वहीं उनकी वाइफ गौरी खान ने फोटो शेयर कर भारत के प्रति अपने प्यार को जताया है।

शाहरुख (Shahrukh Khan) ने फहराया तिरंगा

भारत सरकार ने ‘हर घर तिरंगा’ कैम्पेन शुरू किया है। इस अभियान के तहत आम हो या फिर खास हर किसी को अपने घर पर तिरंगा लगाकर इस कैम्पेन का हिस्सा बनने की गुजारिश की गई है। ऐसे में सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने अपने घर पर तिरंगा फहरा कर इस अभियान में हिस्सा लिया। शाहरुख ने इस बात की जानकारी एक पोस्ट शेयर कर दी।

शाहरुख (Shahrukh Khan)  ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा- ”अपने छोटों और आने वाली पीढ़ी को ये सिखाने के लिए अभी और वक्त लगेगा कि हमारे क्रांतिकारियों ने इस आजादी को पाने के लिए कितने बलिदान दिए हैं। लेकिन उन्हीं छोटों के झंडा फहराने से हम ज्यादा गर्व, प्यार और खुशी महसूस कर पाए।” वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख (Shahrukh Khan)  के साथ उनकी वाइफ गौरी खान और बच्चे आर्यन, अबराम भी मौजूद थे। शाहरुख ने तिरंगा अबराम के हाथों फहराया।

सेना के कुत्ते ‘एक्सल’ को मिलेगा मरणोपरांत वीरता पुरस्कार, आतंकी मुठभेड़ में हुआ था ‘शहीद’

आजादी के 75 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘हर घर तिरंगा’ मुहिम की शुरुआत की। इस मुहिम में केंद्र सरकार ने 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर में तिरंगा लगाने की अपील की। अब बॉलीवुड के किंग शाहरुख भी इस मुहिम से जुड़ गए हैं। उन्होंने अपने आवास मन्नत पर तिरंगा लगाया है।

Exit mobile version