Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शाहरुख खान ने अक्षय के साथ काम न करने को लेकर कही ये बात

Shahrukh Khan said this about not working with Akshay

Shahrukh Khan said this about not working with Akshay

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान पूरी इंडस्ट्री में बादशाह के नाम से जाने जाते हैं। वहीं दूसरी और बड़े पर्दे के सुपरस्टार अक्षय कुमार को खिलाडी़ के नाम से जानते हैं। हमने दोनों को दिल तो पागल है और हे बेबी में साथ देखा था। लेकिन इसमें मजेदार बात ये है की शाहरुख के लीड रोल वाली दिल तो पागल है में अक्षय का गेस्ट अपियरेंस था तो वहीं 2007 में आई हे बेबी में अक्षय मुख्य भूमिका में थे और शाहरुख कैमियो रोल में। लेकिन अब फैंस दोनों को साथ में जरूर देखना चाहती है, पर लगता है दोनों को कभी साथ देखा जा सकता है। इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था।

दरअसल शाहरुख खान ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वे शायद ही कभी अक्षय कुमार संग किसी फिल्म में काम कर पाएंगे। एक्टर ने एक पुराने इंटरव्यू में डीएनए से इस बारे में बात करते हुए कहा था कि- मैं इसमें क्या कर सकता हूं। मैं इतना जल्दी नहीं उठ सकता जितनी जल्दी अक्षय कुमार उठते है। जब मैं सोने जाता हूं उस समय तक उनके उठने का समय हो चुका होता है। उनका दिन जल्दी शुरू होता है। जब मैं काम करना शुरू करूंगा तब तक उनका बैग पैक हो चुका होगा और वे घर जाने के लिए तैयार होंगे. मैं इस मामले में थोड़ा अलग हूं। आपको बहुत सारे लोग मेरी तरह ऐसे नहीं मिलेंगे जो देर रात तक शूटिंग करना पसंद करते हों।

‘डांस दीवाने 3’ में चला रवीना टंडन का जादू, अपनी अदाओ से किया घायल

वहीं सलमान खान और अक्षय कुमार को लोग मुझसे शादी करोगी और जानेमन में साथ देख चुके हैं, बिग बॉस के स्टेज पर एक बार सलमान ने खुलासा किया था कि मुझसे शादी करोगी के सेट पर जब सलमान सोने जाते थे, तो वो अक्षय को एक्सरसाइज करते देखते थे। सलमान देर रात या कभी कभी सवेरे सोने जाते थे, तब अक्षय के उठने का वक्त होता था। अक्षय अपने समय की पाबंदी को लेकर जाने जाते हैं।  साल भर में वो 3-4 फिल्मों की शूटिंग करते हैं, और वक्त पर उनकी सारी फिल्म रिलीज भी होती है।

 

 

 

Exit mobile version