Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शाहरुख खान ने मुख्यमंत्री को किया फोन, ‘पठान’ को लेकर जताई चिंता

Shahrukh Khan

Shahrukh Khan spoke to CM Himantaon the phone

गुवाहाटी। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा (CM Himanta Biswa) को शनिवार देर रात फोन कर अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई। मुख्यमंत्री ने खान को आश्वस्त किया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो। एक दिन पूर्व ही मुख्यमंत्री डॉ बिस्वा के सवाल, ‘शाहरुख खान कौन हैं’ के बाद अभिनेता का फोन आना चर्चा का विषय बना हुआ है।

रविवार को मुख्यमंत्री डा. बिस्वा (CM Himanta Biswa) ने फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते उक्त जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि, ‘अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने रविवार की तड़के 2 बजे मुझे फोन किया। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई घटना पर चिंता जताई। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।’ मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर इस मामले की सूचना पुलिस स्टेशन में दी जाती है तो पुलिस उचित कार्रवाई करेगी और अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे इस बारे में कुछ भी सूचित नहीं किया है।

UP Board एग्जाम को लेकर एक्शन में योगी सरकार, नकल करने पर लगेगा NSA

दरअसल, मुख्यमंत्री डॉ. सरमा ने शनिवार को जनता भवन में एक संवाददाता सम्मेलन में एक सवाल के जवाब में सवालिया लहजे में कहा था कि, ‘शाहरुख खान कौन हैं।’ इसके बाद शनिवार देर रात शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा को फोन करना चर्चा का बिषय बना हुआ। पठान की स्क्रीनिंग के दौरान हुई घटना मीडिया में काफी सुर्खियों में बनी रही ।

उल्लेखनीय है कि पठान की रिलीज से पहले गुवाहाटी के नारंगी में बजरंग दल ने पोस्टर फाड़कर विरोध जताया था। शाहरुख खान की हालिया फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज होगी। हिंदुत्ववादी संगठनों को फिल्म को लेकर नाराजगी जाहिर करते देखा गया है।

Exit mobile version