Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गौरी खान की डिलीवरी के वक्त इतनी बुरी तरह से डर गये थे शाहरुख खान

मनोरंजन डेस्क.   हाल में शाहरुख खान ने अपनी वाइफ गौरी खान के साथ अपनी शादी की सालगिराह सेलेब्रेट की. इसके साथ ही उन्होंने अपनी और अपनी पत्नी की फोटो को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. बॉलीवुड का ये कपल हमेशा ही सुखियों में बना रहता है और ये जोड़ी लोगो के लिए किसी आइडियल से कम नही. आइये आज हम आपको शाहरुख खान के एक इंटरव्यू के दौरान गौरी खान की डिलीवरी से जुड़ी बातों के बारे में बताते है.

एक्टर मुकेश खन्ना को अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के टाइटल से आपत्ति

शाहरुख खान ने एक बार अपने इंटरव्यू के दौरान गौरी खान की डिलीवरी से जुड़ी कई बातें बताई थीं. उन्होंने बताया कि जब गौरी बड़े बेटे आर्यन को जन्म देने वाली थीं तो वह बेहाल हो गई थीं. एक्टर ने कहा कि उनकी हालत देख मैं बच्चे के बारे में भूल गया.शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं, जिसमें उनके बड़े बेटे का नाम आर्यन खान, बेटी का नाम सुहाना खान और छोटे बेटे का नाम अबराम खान है.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गौरी खान (Gauri Khan) की डिलीवरी का समय याद करते हुए कहा, “मैंने अपने माता-पिता को अस्पताल में ही खोया है, इसलिए मैं अस्पताल जाना ज्यादा पसंद नहीं करता. गौरी काफी नाजुक थी और मैंने कभी भी उन्हें इतना बीमार नहीं देखा. जब मैंने उन्हें अस्पताल में देखा तो वह बिल्कुल बेहाल लग रही थीं और वह पूरी तरह से ठंडी पड़ चुकी थीं. मैं उनके साथ ऑपरेशन थियेटर में गया और मुझे लगा कि वह मर गई हैं. उस समय मैंने बिल्कुल भी अपने बच्चे के बारे में नहीं सोचा. वह मेरे लिए इतना जरूरी नहीं था. वह बुरी तरह से कांप रही थीं और मुझे यह पता था कि बच्चे को जन्म देते समय वह हमें छोड़कर नहीं जा सकतीं. लेकिन फिर भी मैं थोड़ा डर गया था.”

बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आर्यन खान (Aryan Khan) के जन्म से जुड़ी यह बात 1998 में दिये इंटरव्यू के दौरान बताई थी. हाल ही में शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर आस्क एसआरके सेशन की शुरुआत की, जिसके दौरान एक्टर ने अपने फैंस के सवालों के जवाब भी दिए. इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा कि उन्होंने गौरी खान को शादी की सालगिरह पर क्या तोहफा दिया. इसपर किंग खान ने जबरदस्त जवाब दिया. उन्होंने लिखा, “मैं अपनी जिंदगी में सबसे बड़े तोहफे को क्या तोहफा दे सकता हूं.” इन दिनों शाहरुख खान अपने पूरे परिवार के साथ आईपीएल के लिए दुबई में मौजूद हैं.

शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं, जिसमें उनके बड़े बेटे का नाम आर्यन खान, बेटी का नाम सुहाना खान और छोटे बेटे का नाम अबराम खान है.

Exit mobile version