शाहरुख खान की बेटी सुहाना का KKR के इस खिलाड़ी पर आया दिल, देखें कुछ क्यूट तस्वीरें

शाहरुख खानशाहरुख खान

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राईडर्स के को-ओनर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना आजकल चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल सुहाना का नाम केकेआर के एक क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसी खबरें आई थी कि सुहाना को केकेआर के बैट्समैन शुभमन गिल पर तगड़ा वाला क्रश है।

Daughter and father ❤❤💋💋 #kkr ❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

सुहाना ने दिल से माना है क्रश

क्रश की खबरों के आते ही मीडिया और सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर इन दोनों के अफेयर की चर्चा भी आम हो गई है। हालांकि इसकी अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। केकेआर ने इस आईपीएल सीजन में अंडर-19 वर्ल्ड कप की विनिंग टीम के खिलाड़ियों पर जमकर दांव लगाया था, और उन्ही में से एक है शुभमन गिल। प्रदर्शन के मामले में भी शुभमन का यह सीजन बेहद अच्छा साबित हुआ है।

Tag your bestfriends here 💕💋#friendshipgoals #ZoyAliaSuee ❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

इस सीजन में सुहाना मात्र एक मैच में ही स्टेडियम में नजर आई थीं। वही शाहरुख़ खान भी शूटिंग में व्यस्त होने के कारण ज्यादा मैच में नहीं देख गए थे। केकेआर ने इस आईपीएल सीजन में प्लेऑफ तक अपनी जगह बनाई थी, और उसके बाद एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स हो हराते हुए दूसरे क्वॉलिफायर में भी जगह बनाई थी। हालांकि दूसरे ओर क्वॉलिफायर के मुकाबले में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गये मैच में हार का सामना करना पड़ा।

Hello there Moodbooster 💚💚😘

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

ऐसे दिखते है शुभमन गिल

18 साल के है शुभमन गिल

यह भी ज़रूर देखें:एलपीएस के मेधावियों को अखिलेश यादव किया सम्मानित, बोले निरंतर जीवन में आगे बढ़ें 

loading...
Loading...

You may also like

MNF अध्यक्ष जोरामथांगा ने मिजोरम के नये मुख्यमंत्री की ली शपथ

आइजोल। मिजोनेशनल फ्रंट (MNF) के नेता जोरामथांगा ने