शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना की हॉट तस्वीरें हुई वायरल, माँ गौरी ने भी शेयर की फ़ोटोज़

शाहरुख़ खानशाहरुख़ खान

मुंबई। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर सबसे अधिक लेकप्रिय स्टार डॉटर हैं। फिलाल तो वह लंदन में मौसम का लुफ्त उठा रही है। और इसी दौरान सुहाना की कई हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है, उनकी यह फोटो उनके फेंस को बेहद पसंद आ रही है । परन्तु उनके कुछ फैंस को यह तस्वीरें बिल्कुल भी पसंद नही आ रही हैं। मां गौरी खान ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें सुहाना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

The British charm @annabelsmayfair

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

गौरी खान ने एक फोटो शेयर की है जिसमें सुहाना ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं। गौरी ने तस्वीर के साथ लिखा कैप्शन में, ‘द ब्रिटिश चार्म’ लिखा है। इस तस्वीर में सुहाना के साथ 2 महिलाएं और भी हैं। इस तस्वीर में सुहाना ब्लैक रंग की शॉर्ट ड्रेस में नज़र आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BjTDpaPlwi4/?taken-by=suhanakhann2

शाहरुख खान की क्यूट बेटी को यूजर्स ने कहा शर्म करो

इन तस्वीरों को देखते हुए फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रियाएं सामने निकल कर आ रही हैं। यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि बड़े बाप की बिगड़ी औलाद तो कोई उन्हें शादी की सलाह देते नज़र आ रहा है।

एक यूजर ने तो यह तक लिखा है रमजान चल रहा है ऐसे में बेटी को छोटे कपड़े पहनाकर घुमाने में बिल्कुल शर्म नहीं आ रही है, तुम लोग तो नाम मात्र के मुस्लिम हो।

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सुहाना खान की कई हॉट और क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेज़ी के साथ वायरल हो चुकी हैं। सुहाना मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई कर रही हैं और वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

https://www.instagram.com/p/BcQLAoNjipI/?taken-by=suhanakhann2

वैसे शाहरुख खान ने भी एक इंटरव्यू के दौरान सुहाना के एक्टिंग को लेकर कुछ खुलासा किया था। शाहरुख खान ने कहा था कि सुहाना भी एक अदाकारा बनना चाहती हैं, परन्तु मैंने उसे साफ-साफ़ कह दिया है कि पहले उसे अपना ग्रेजुएशन पूर्ण करना होगा, उसके बाद ही वो फिल्म इंडस्ट्री में आ सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/BjgWX8gF96V/?taken-by=suhanakhann2

आपको बता दे कि शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना बहुत जल्द ही मैगजीन फोटोशूट करने वाली हैं। एक अवॉर्ड शो के दौरान बेटी के बारे में बात करते हुए गौरी खान ने कहा था कि, सुहाना फिलहाल तो एक मैगजीन के फोटोशूट की तैयारियों में व्यस्त हैं। हालांकि, फिलाल उन्होंने मैगजीन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

यह भी देखें:यामी गौतम की बहन की बोल्ड और क्यूट फोटोज हुई वायरल, देखें हॉट फ़ोटोज़ 

loading...
Loading...

You may also like

विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे अभिजीत की गला घोंटकर हत्या

लखनऊ। विधान परिषद सभापति रमेश यादव के बेटे