ख़ास खबरमनोरंजनराष्ट्रीय

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान हुईं 20 साल की

नई दिल्ली। शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का आज बर्थडे है। सुहाना 20 साल की हो गई हैं। सुहाना के बर्थडे पर उनकी दोस्त अनन्या पांडे ने उन्हें विश किया है। अनन्या ने सुहाना के साथ बीच के पास की फोटो शेयर की है। अनन्या ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैं 2 चीजों को बहुत मिस कर रही हूं, बाहर घूमना और सुहाना को। हैप्पी 20 बर्थडे सुहाना…लेकिन तुम हमेशा मेरी बेबी रहोगी।

अनन्या के इस पोस्ट पर सुहाना ने कमेंट किया, आई लव यू और मिस यू।

बता दें कि अनन्या और सुहाना बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों साथ में खूब पार्टी करते रहते हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे के साथ मजाक करते रहते हैं।

दरअसल, कुछ दिनों पहले गौरी ने सुहाना की कुछ फोटोज शेयर की थी। फोटोज में सुहाना ने जो टॉप पहना था वो अनन्या को इतना पसंद आया कि उन्होंने कमेंट कर कहा कि वह सुहाना से वो टॉप लेना चाहती हैं। अनन्या ने कमेंट किया था, मुझे ये टॉप बहुत पसंद आया, लेकिन तुम मुझे नहीं दोगी सुहाना खान।

 

View this post on Instagram

 

No hair !!!!! No make up !!!! Just my photography!!!!

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

अनन्या के इस कमेंट पर सुहाना ने लिखा था, पहले मेरी शॉर्ट्स वापस करो।

क्या फिल्मों में काम करेंगी सुहाना…

बता दें कि कुछ समय पहले शाहरुख से जब सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा था तो उन्होंने कहा था, ‘एक्टिंग सीखने में अभी उसे समय लगेगा। शाहरुख की इस बात से साबित हो गया है कि सुहाना जरूर फिल्में करेंगी। लेकिन साथ ही यह बात भी स्पष्ट हो चुकी है कि वह पूरी तैयारी के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। शाहरुख ने कहा था कि वह हमेशा अपनी बेटी को सपोर्ट करेंगे।

loading...
Loading...