Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिकिनी में कहर ढाती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना

Shahrukh Khan's daughter Suhana seen in havoc in bikini

Shahrukh Khan's daughter Suhana seen in havoc in bikini

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अपने जन्मदिन के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो सोशल मीडिया के पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। बता दे उनकी कोई भी तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है। इतना ही नहीं इन्डस्ट्री में पैर रखने से पहले ही उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं हैं। लेकिन हाल ही में अब उनकी कुछ तसवीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो गर्ल गैंग के साथ पूल में इंज्वॉय करती नजर आ रही हैं। बता दे सुहाना खान इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं।

अक्सर वे अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब सुहाना खान के साथ उनकी दो दोस्त अलाना मार्कले और प्रियंका गेडिया ने सोशल मीडिया पर ग्लैमरस तसवीरें शेयर की हैं। तसवीरों में सुहाना पूल में अपने गर्ल गैंग के बीच में खड़ी नजर आ रही हैं. सभी बिकनी पहने नजर आ रही हैं। एक तसवीर में सभी सेल्फी लेती दिख रही हैं।

बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी ने बताई शहनाज को अनफॉलो करने की वजह

वहीं उनकी एक और दोस्त पमेल वेल्स ने कुछ तसवीरें साझा की है जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं। इस तसवीर में सुहाना बेहद ग्लैमरस और दिलकश नजर आ रही हैं। उनकी तसवीरों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिये प्यार बरसा रहे हैं।

 

Exit mobile version