Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘पठान’ के लिए चर्चा में है शाहरुख खान का यह नया लुक

sharukh khan

शाहरुख खान

नई दिल्ली| बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी नई फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। हाल ही में शाहरुख खान को मुंबई स्थित यश राज फिल्म्स स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग के दौरान सारा अली खान पर चिल्ला पड़े थे डेविड धवन

फोटोज में शाहरुख खान नए लुक में नजर आ रहे हैं। उनके बाल बढ़े हुए हैं और इसके साथ ही उन्होंने हल्की दाढ़ी रखी है जिसमें वह वह काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने व्हाइट टी शर्ट और साथ में ब्लैक लोअर पहना हुआ है। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान ने यह लुक फिल्म पठान के लिए तैयार किया है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।

रिपोर्ट में बताया गया था कि शाहरुख खान की इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे, लेकिन वे बाद में शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में जॉन विलेन के रोल में दिखाई देंगे। इससे पहले मिड डे की रिपोर्ट में एक सोर्स के अनुसार बताया गया था कि फिल्म पठान का पहला शेड्यूल दो महीने का होगा जो पूरी तरह से शाहरुख पर बेस्ड होगा। इसके बाद अगले साल फिल्म के दूसरे कलाकारों के साथ शूट शुरू किया जाएगा।

Exit mobile version