Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ Shame on Asim Riaz, जानें पूरा मामला

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं शहनाज गिल का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। यह वीडियो शहनाज की एक करीबी दोस्त की सगाई का था, जिसमें शहनाज ने दिल खोल कर डांस किया था।

इस वीडियो के सामने आने के बाद शहनाज के फैंस काफी खुश थे कि शहनाज अब अपने पुराने ग़मों को भूलकर एक नार्मल लाइफ जीने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन शहनाज का इस तरह से डांस करना कई लोगों को रास नहीं आया। इस लिस्ट में एक नाम है बिग बॉस 13 के ही रनर अप रह चुकें असीम रियाज का।

असीम रियाज ने शहनाज का डांस करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर बिना शहनाज का नाम लिए एक ट्वीट किया ,जिसमें उन्होंने लिखा-‘कुछ नाचने के वीडियो देखे। कमाल की बात है, कुछ लोग अपने खास लोगों के खोने के गम से इतना जल्दी कैसे उबर जाते हैं। क्या बात-क्या बात।’

असीम के इस ट्वीट के बाद किसी को भी यह समझते देर नहीं लगी कि असीम ने शहनाज पर तंज कंसा है। इसके बाद शहनाज के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स असीम रियाज को ट्रोल करने लगे। यहीं नहीं ट्विटर पर असीम के इस ट्वीट के बाद यूजर्स शेम ऑन असीम रियाज ट्रेंड करवा रहे हैं।

वहीं असीम रियाज का यह कमेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने असीम को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं कुछ समय बाद ट्विटर पर SHAME ON ASIM RIAZ भी ट्रेंड करना शुरू हो गया। गौरतलब है कि असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस 13 में भाइयों के रूप में शुरुआत की थी। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग हुआ करती थी। सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनते ही असीम दौड़े-दौड़ अस्पताल पहुंचे थे। वह सिड के जाने से टूट गई थे। हालांकि अब उनके लेटेस्ट कमेंट से फैंस काफी ज्यादा खफा है।

शहनाज गिल के पिता पर बाइक सवार युवकों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे

एक यूजर ने लिखा, ‘तुम्हें यदि पार्टी में बुलाया जाए तो क्या तुम रोते बैठोगे? तुम्हारे हिसाब से वह दिन भर रोती रहे? कभी भी किसी भी पार्टी में जाए, बस वो रोते रहना चाहिए। ये बेशर्मों की तरह टट्वीट करना बंद कर दो एंगेजमेंट के चक्कर में।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, नल्ला का प्रोजेक्ट आ रहा है, इसलिए ये सब कर रहा है… SHAME ON ASIM RIAZ।

एक और यूजर ने लिखा, ‘ये बंदा तो पारस से भी घटिया है। ये उसके सबसे बुरे समय में उसे टारगेट कर रहा है। पहली बार मैं किसी के लिए बुरा सोच रही हूं।” आसिम ये तुम्हारे लिए गिफ्ट है।…SHAME ON ASIM RIAZ … अगली बार सोच के पंगा लेना। एक दूसरे यूजर ने लिखा, @SidShuklaLoops बोल ये रहा है, जिसने 5 सितंबर को ही अपना नया गाना रिलीज कर दिया था… जो इतने गम में था कि गर्लफ्रेंड के साथ छुट्टी मना रहा था 18 सितंबर।। ये लोग बताएंगे अब! और किसी को भी मेरे पास स्पष्टीकरण के साथ आने की हिम्मत करें! मुझे उनसे नफरत है !! आसिम रियाज पर शर्म आती है

गौरतलब है सिद्धार्थ और शहनाज़ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे फेमस लव बर्ड में से एक थे। फैंस दोनों को शादी करते देखना चाहते थे, लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ के निधन के साथ सब कुछ अधूरा रह गया। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के समय शहनाज़ के कई वीडियो सामने आये, जिसमें वह फूट-फूटकर रो रहीं थी। वह अक्सर सिद्धार्थ के लिए अपना प्यार खुल्लम खुल्ला कबूल करती थी। सिद्धार्थ के निधन से शहनाज़ टूट सी गईं। सिद्धार्थ के निधन के बाद फैंस शहनाज़ को खुश देखना चाहते थे और अब धीरे -धीर शहनाज सिद्धार्थ के निधन के सदमे से उबर रही हैं और जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हैं।

Exit mobile version