Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंबेडकर पार्क से हाथी की प्रतिमा चोरी होना शर्मनाक: मायावती

BSP

Mayawati

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व उप्र की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (Mayawati) ने पार्क से हाथी चोरी पर भाजपा सरकार को घेरा है। उन्होंने ट्वीट कर अम्बेडकर पार्क से हाथी का चोरी होना शर्म व चिंता का विषय बताया है।

बसपा प्रमुख ने अपने आफिशियल ट्वीटर हैंडिल से पोस्ट कर कहा कि देश में उपेक्षित दलित व अन्य पिछड़े वर्ग में जन्मे संतों, गुरूओं, महापुरुषों के सम्मान में उप्र में बीएसपी सरकार में निर्मित भव्य डॉ भीमराव अम्बेडकर सामाजिक परिवर्तन स्थल क्षेत्र पर्यटन का मुख्य केन्द्र है।

पार्क में लगे हाथी का चोरी होना शर्म व चिंता का विषय है। पहले सपा व अब भाजपा सरकार में भी बीएसपी सरकार द्वारा बनाए भव्य स्थलों/स्मारकों के संरक्षण, सुरक्षा व रख-रखाव में उपेक्षा की जा रही है। प्रदेश की भाजपा सरकार इस पर ध्यान दें।

अंबेडकर पार्क से हाथी की मूर्ति चोरी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

गौरतलब है कि, अम्बेडकर पार्क से एक हाथी की प्रतिमा गुरूवार को चोरी हो गई है। इस घटना में गौतमपल्ली थाना में लिखित शिकायत दर्ज की गई है। एडीसीपी मध्य राघवेन्द्र मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस पार्क से हाथी चोरी मामले में सीसीटीवी फुटैज के साथ अन्य बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

Exit mobile version