Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कांग्रेस प्रदेश सचिव को लगा ‘करंट’, बिजली चोरी केस में शमीम अय्यूब अरेस्ट

Bijli Chori

Bijli Chori

अमरोहा। बिजली चोरी (Bijli Chori) के पांच साल पुराने के केस में वारंटी कांग्रेस के प्रदेश सचिव (Shamim Ayyub ) को सैदनगली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

बताते हैं कि कस्बा उझारी के मोहल्ला भाटोवाला निवासी शमीम अय्यूब (Shamim Ayyub ) वर्तमान में कांग्रेस पार्टी में प्रदेश सचिव के पद पर हैं। पुलिस के मुताबिक वर्ष 2018 में शमीम अय्यूब के घर बिजली विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान बिजली चोरी (Bijli Chori)का मामला पकड़ा था। इस मामले में शमीम अय्यूब के खिलाफ बिजली चोरी की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

काफी समय तक हाजिर नहीं होने के वजह से कोर्ट से शमीम के खिलाफ वारंट जारी कर दिया गया। शनिवार की रात को पुलिस की टीम ने वारंटी शमीम अय्यूब को गिरफ्तार कर लियाा। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है।

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ओमकार कटारिया का कहना है कि शमीम अय्यूब (Shamim Ayyub ) कांग्रेस के प्रदेश सचिव हैं। उनके खिलाफ कोई पुराना मामला दर्ज था। जिसके चलते उनके खिलाफ वारंट जारी हुए थे। उनकी गिरफ्तारी के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

विद्युत के सुदृढ़ीकरण के लिए रिवैम्प योजना के कार्यों को जल्द शुरू करायें: एके शर्मा

वहीं पुलिस क्षेत्राधिकारी श्वेताभ भास्कर का कहना है कि कांग्रेस नेता शमीश अय्यूब के खिलाफ वर्ष 2018 में विद्युत अधिनियम का केस दर्ज किया गया था। जिस मामले में उनके खिलाफ वारंट जारी हुए और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

 

Exit mobile version