Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली शनाया बैकलेस ड्रेस में बिखेरे जलवे

Shanaya-Kapoor

Shanaya-Kapoor

मुंबई| शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड (Bollywood) में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन उससे पहले शनाया कपूर ने अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाना सीख लिया है. अपने फैशन सेंस और स्टाइल के लिए जानी जाने वाली शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अपने लेटेस्ट लुक को लेकर चर्चा में हैं.

शनाया कपूर ने पोस्ट की अपनी सेल्फी, नव्या नवेली-सुहाना के कमेन्ट पर फैंस हुए फिदा

पिछले कुछ समय से शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) एक से बढ़कर एक ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं. उन्हें कुछ समय पहले एक बेहद खूबसूरत सैटिन ड्रेस पहने देखा गया था. शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के वेडिंग बैश में इस आउटफिट को पहनकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था.

साउथ की फिल्मों ने कमाई में बॉलीवुड को छोड़ा पीछे

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने इस वेडिंग बैश के लिए लाइम ग्रीन कलर की बैकलेस सैटिन ड्रेस (backless satin dress) को पहना था. इस हाई स्लिट ड्रेस में वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. इतना ही नहीं वेडिंग बैश के लिए आते और जाते समय पैपराजी की नजरें भी शनाया पर ही जमी हुई थीं.

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की इस ड्रेस को इस्तांबुल बेस्ड डिजाइनर ब्रांड Viola and Vesper ने बनाया है. इस ड्रेस में थाई हाई स्लिट के साथ क्रिस्टल स्ट्रैप थी. इसकी डिटेल्स भी देखते ही बन रही थीं. अपने आउटफिट के साथ शनाया कपूर ने मिनिमल और ग्लॉसी मेकअप किया था. उन्होंने अपने हाथ में ब्रेसलेट और स्टेटमेंट रिंग्स को पहना था. शनाया के मेकअप का बेस ड्युई था. इसके साथ उन्होएँ ग्लॉसी लिपस्टिक, बीमिंग हाइलाइटर, विंगड आई लाइनर और पीची ब्लश लगाया था.

मुख्यमंत्री धामी से बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने की भेंट

उनके इस ग्लैमरस लुक को काफी पसंद किया गया था. ऐसे में अगर आप सोच रहे हैं कि शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की इस जबरदस्त ड्रेस की कीमत क्या है तो हम बता देते हैं. इस ड्रेस को ब्रांड की वेबसाइट से 67,704 रुपये में खरीदा जा सकता है.  शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो करण जौहर उन्हें लांच करने जा रहे हैं. शनाया कपूर फिल्म बेधड़क से अपना एक्टिंग डेब्यू करेंगी. ये एक लव स्टोरी होने वाली है, जिसमें ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलेगा.

बॉलीवुड गायक जुबिन ने मुख्यमंत्री पुष्कर धामी के समर्थन में गाया गीत

शनाया (Shanaya Kapoor) के साथ इस फिल्म में टीवी एक्टर लक्ष्य और एक्टर गुरफतेह पीरजादा नजर आएंगे. ये लक्ष्य और गुरफतेह की भी डेब्यू फिल्म है. करण जौहर तीनों एक्टर्स को अपनी फिल्म से लॉन्च कर रहे हैं.

Exit mobile version