Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शेन वॉटसन ने जड़ा 101 मीटर का लंबा छक्का, लिस्ट में सबसे ऊपर है इस खिलाड़ी का नाम

Shane watson

शेन वॉटसन

नई दिल्ली| सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन के जोरदार अर्धशतक और दोनों के बीच रिकॉर्ड शतकीय साझेदारी से चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब को 10 विकेट से रौंदकर लगातार तीन हार के क्रम को तोड़ा।

प्वाइंट टेबल में निचले पायदान पर चल रही दो टीमों की जंग में चेन्नई ने 179 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए डु प्लेसिस (नाबाद 87) और वॉटसन (नाबाद 83) के बीच पहले विकेट की 181 रन की अटूट साझेदारी की बदौलत 17.4 ओवर में बिना विकेट खोए 181 रन बनाकर जीत दर्ज की। इस मैच के दौरान वॉटसन ने 101 मीटर का लंबा छक्का जोड़ा जो इस सीजन का दूसरे सबसे लंबा छक्का है।

भारत ने किया सुपरसोनिक मिसाइल SMART का सफल परीक्षण, राजनाथ ने दी बधाई

शेन वॉटसन ने अपनी पारी के दौरान 9वें ओवर की पांचवीं गेंद पर 101 मीटर का छक्का लगाकर हर किसी को रोमांचित कर दिया। वॉटसन ने अंडर-19 वर्ल्ड कप के स्टार स्पिनर रवि बिश्नोई को डीप मिडविकेट के ऊपर से ये गगनचुंबी छक्का लगाया। शेन वॉटसन का ये छक्का इस IPL सीजन का दूसरा सबसे लंबा छक्का है।

वॉटसन ने अपनी 53 गेंद की अपनी पारी में तीन छक्के और 11 चौके मारे जबकि उनके जोड़ीदार डु प्लेसिस ने 53 गेंद का सामना करते हुए 11 चौके और एक छक्का जड़ा। वॉटसन और डु प्लेसिस के बीच यह साझेदारी सुपरकिंग्स की ओर से किसी भी विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी है।

Exit mobile version