आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन ने सुनाई आपबीती

शेन वॉटसनशेन वॉटसन
Loading...

चेन्नई। IPL सीजन-11 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के ओपनर बल्लेबाज शेन वॉटसन ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने फाइनल में नाबाद 117 रन की पारी खेली। वॉटसन के शानदार पारी के बदौलत चेन्नई इस सीजन में चैम्पियन बनी। इस सीजन में यह वॉटसन का दूसरा शतक है। इससे पहले वॉटसन ने लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तूफानी शतक जड़ा था। बता दें कि पहले के आईपीएल में वॉटसन राजस्थान टीम के हिस्सा रह चुके हैं। आईपीएल के बाद घर वापसी करने के बाद उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट एसोसिएशन को लेकर बयान दिया है।

शेन वॉटसन ने टीम में सिलेक्शन को लेकर जताई चिंता

वॉटसन ने एक चैनेल से बात करते हुए बताया कि उनके सिलेक्शन को लेकर टीम में अब भी अटकलें लगाई जा रही है। वॉटसन अपने सिलेक्शन को लेकर काफी चिंतित रहे हैं। ऐसे में उनका आईपीएल में इतना अच्छा खेलना उनके लिए शायद सहायक साबित हो। बता दें कि आईपीएल के हालिया सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए शेन वॉटसन ने 15 पारियों में 40 की औसत और 154 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट  से कुल 555 रन बनाए हैं, जिसमें दो बेहतरीन शतकीय पारी भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: CBSE 10th Result: लखनऊ में सृष्टि माथुर ने किया टॉप 

साथी खिलाड़ी ने दिया बयान

शेन वॉटसन के बारे में उनके साथी खिलाडियों ने भी बयान दिए हैं। चेन्नई सुपरकिंग्स के इस बल्लेबाज के योगदान को देखते हुए कंगारू टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस ने भी बड़ा बयान दिया है। स्टोइनिस का यह बयान पढ़कर क्रिकेट प्रेमियों का दिल भर आएगा। चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से फाइनल में शतकीय पारी खेलने वाले शेन वॉटसन के बारे में मार्कस स्टोइनिस ने कहा, ‘शेन वॉटसन चाहें तो अभी भी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट खेल सकते हैं।’ इतना ही नहीं, आगे बोलते हुए स्टोइनिस ने कहा, ‘मैंने महसूस किया है कि ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम की पीली जर्सी में खेलने वाले इस दिग्गज खिलाड़ी की ऑस्ट्रेलियाई फैंस ने कभी कीमत ही नहीं समझी।’वॉटसन एक महान खिलाड़ी हैं और उनकी अहमियत दुनिया के किसी भी महान खिलाड़ी से कम नहीं है।

Loading...
loading...

You may also like

तिहाड़ में यासीन मलिक और बिट्टा जी रहे हैं नरक की जिंदगी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर