‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’ से टीवी पर वापसी कर रहीं हैं श्रेनु पारीख

- in मनोरंजन

इश्कबाज शो में नजर आईं श्रेनु पारिख जल्द ही टीवी पर वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, श्रेनु टीवी की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है और वह जल्द ही एक नए शो के साथ वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, हाल ही में एक शो का प्रोमो सामने आया है जिसमे श्रेनु नजर आईं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. मिली जानकारी के अनुसार इस शो का नाम बहुत अलग है और निर्माताओं ने कुछ घंटे पहले ही इस सीरियल के पहले प्रोमो को रिलीज कर दिया है.

अब बात की जाए इस प्रोमो की तो इसे देखने के बाद आप इस सीरियल को देखने के लिए और भी ज्यादा उत्सुक हो जाएंगे क्योंकि श्रेनु इस सीरियल में जाह्नवी नाम के किरदार में नजर आने वाली है जो कि एक आदर्श बहू है. अब इस प्रोमो को देखकर साफ है कि जाह्नवी सिर्फ झूठे दिखावे के लिए ही अपने परिवार को मान सम्मान देती है जबकि ऐसा कुछ नहीं है. इस प्रोमो को देखने के बाद सुरभि श्रेनु की तारीफ करते हुए नहीं थक रही है जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं.

अपने आने वाले सीरियल के बारे में बात करते हुए श्रेनु ने कहा था कि, ‘मैं इस सीरियल के जरिए दिप्ती कलवानी के साथ काम करने के लिए उत्सुक है. उनके पुराने शो (बढ़ो बधू) की तरह ही ये सीरियल भी एक फैमिली ड्रामा होगा.’ आपको बता दें कि श्रेनु ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल ‘गुलाल’ से की थी और इसके बाद वह ‘ब्याह हमारी बहू का’, ‘इस प्यार को क्या नाम दूं…एक बार फिर’, ‘इश्कबाज’ और ‘दिल बोले ओबेरॉय’ में नजर आ चुकीं हैं और अब वह शो ‘एक भ्रम सर्वगुण संपन्न’ में नजर आएंगी.

Loading...
loading...

You may also like

ये है हरियाणा की स्टार डांसर सपना चौधरी की जिंदगी के रहस्य

🔊 Listen This News हरियाणा। हरियाणाकी स्टार डांसर सपना