आज शंखनाद से होगा शाह के रोड शो का आगाज

अमित शाहअमित शाह

गोरखपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो को डिट करने के लिए मुकम्मल इंतजाम किया जा रहा है। शो की सफलता के लिए बैठकों का दौर जारी है। 16 मई को गोरखपुर में होने वाले रोड शो की तैयारी बैठक में कार्यकर्ताओं के विभागों की घोषणा की तथा उनके कार्यो के बारे में बताया। बैठक में तय हुआ कि रोड शो टाउन हाल से शुरू होगा, जहां सभा भी होगी।

वेदपाठी छात्रों एवं आचार्यो के शंख ध्वनि से रोड शो प्रारंभ होगा। जगह-जगह पर स्थानीय नागरिकों एवं संस्थाओं से जुड़े लोगों द्वारा स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा कि रोड शो ऐतिहासिक होगा। कहा कि अमित शाह ने जहां-जहां रोड शो किया है, उसका संदेश पूरे देश में गया है। एक लाख से अधिक की संख्या में कार्यकर्ता और स्थानीय नागरिक इस रोड शो में शामिल होंगे।

रोड शो के लिए दिया दायित्व रू डा. महेंद्र सिंह ने रोड शो के लिए दायित्व तय कर दिया है। भाजपा महानगर अध्यक्ष राहुल श्रीवास्तव को रोड शो प्रमुख बनाया गया है। रूट इंचार्ज एवं स्वागत प्रमुख राजेश गुप्ता व अच्युतानंद शाही को बनाया गया है। प्रमुख बृजेश मणि मिश्र व डा. शोभित श्रीवास्तव को मीडिया की जिम्मेदारी दी गई है। रणजीत राय बड़े को युवा टीम तथा अमिता गुप्ता को महिला टीम प्रमुख का दायित्व मिला है।

नमो टी-शर्ट में रथ के आगे चलेंगे युवा

भारतीय जनता युवा मोर्चा गोरखपुर महानगर की मोहद्दीपुर स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर हुई बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि 16 मई को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के होने वाले रोड शो की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी गोरखपुर महानगर के कार्यकर्ताओं पर है। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को अमित शाह के रथ के आगे हजारों की संख्या में नमो टी-शर्ट पहन कर चलना है।

Loading...
loading...

You may also like

चुनाव परिणाम से पहले सेबी ने शेयर बाजारों की निगरानी व्यवस्था चाक-चौबंद की

🔊 Listen This News नयी दिल्ली।  नियामक सेबी