Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट संग इश्क फरमाते दिखे शांतनु माहेश्वरी

Shantanu Maheshwari

Shantanu Maheshwari

मुंबई| ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अलावा एक और चेहरा है जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। हाल ही में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के नए गाने ‘जब सैयां’ की झलक सामने आई है। इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ में एक यंग लेकिन जाना-पहचाना सा चेहरा उनके साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दे रहा है। शायद आप भी उन्हें जानते होंगे, इस यंग स्टार का नाम है शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) । जो गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अपोजिट उनके प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। ये (Shantanu Maheshwari) बॉलीवुड डेब्यू होगा। तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं

‘पंगा’ गर्ल ने एक बार फिर आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ कसा तंज

शांतनु माहेश्वर (Shantanu Maheshwari) टीवी की दुनिया का जाना पहचाना नाम हैं। वह एक एक्टर, कोरियोग्राफर और डांसर हैं। शांतनु (Shantanu Maheshwari) को टीवी सीरियल के अलावा कई रियलिटी शोज में भी देखा जा चुका है और इसी के साथ सोशल मीडिया पर भी उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। अब वह ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।

30 वर्षीय शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) पॉपुलर टीवी शो ‘दिल दोस्ती डांस’ के लिए जाने जाते हैं। इस शो से ही उन्होंने अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी।  ये शो एक कॉलेज लाइफ और डांस के ऊपर आधारित था, जो खासतौर पर युवाओं पर बनाया गया था। इस शो में कुंवर अमर, वृशिका मेहता, शक्ति मोहन, अर्ची प्रतीक, अलीशा सिंह, मैसेडोन डी’मेलो, सामंथा फर्नांडीस जैसे कई कलाकार थे।

आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज़ डेट सामने आई

शांतनु (Shantanu Maheshwari) कई रियलिटी शोज में नजर आ चुके हैं। दिल दोस्ती डांस के अलावा शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) एमटीवी की गर्ल्स ऑन टॉप में भी अभिनेता बड़ी भूमिका में थे। इसके बाद उन्होंने कई रियलिटी शो में भाग लिया और नच बलिए सीजन 9 में चौथे रनर-अप बने और इस शो में उनके डांस मूव्स से प्रशंसक हैरान रह गए थे। वह लोकप्रिय डांस ग्रुप देसी हॉपर्स का भी हिस्सा थे, जिन्होंने इंटरनेशनल शो वर्ल्ड ऑफ डांस जीता था। इसके बाद डांसर और अभिनेता ने खतरों के खिलाड़ी 8 में भाग लिया और विजेता बने।

गंगूबाई काठियावाड़ी – आलिया ने बर्लिन फिल्म फेस्ट में बिखेरा हुस्न का जलवा,

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म “गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है ऐसे में दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए फिल्म से जुड़ी खास झलक शेयर की जा रही हैं। आज आलिया भट्ट ने गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के गाने ‘जब सैयां’ के मोशन पोस्टर को शेयर किया तो वहीं फिल्म की एक और झलक शेयर की गई जिसमें अजय देवगन रहीम लाला के दमदार किरदार में दिखाई दिए।

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अलावा एक और चेहरा है जो सबका ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। हाल ही में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के नए गाने ‘जब सैयां’ की झलक सामने आई है। इस गाने में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ में एक यंग लेकिन जाना-पहचाना सा चेहरा उनके साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई दे रहा है। शायद आप भी उन्हें जानते होंगे, इस यंग स्टार का नाम है शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari)

जो गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के अपोजिट उनके प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।शांतनु (Shantanu Maheshwari) कई रियलिटी शोज में नजर आ चुके हैं। दिल दोस्ती डांस के अलावा शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) एमटीवी की गर्ल्स ऑन टॉप में भी अभिनेता बड़ी भूमिका में थे। शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) ।

Exit mobile version