Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नाखून बनाते है हाथों को खूबसूरत, ऐसे दें शेप

Nails

Nails

पहले के समय में चहरे की खूबसूरती ही सबकुछ मानी जाती थी। लेकिन आजकल सिर्फ चहरे के खूबसूरत होने से काम नहीं चलता हैं। खुद को आकर्षक दिखाने के लिए चहरे के साथ शरीर के सभी अंगों का खूबसूरत होना जरूरी होता हैं। ऐसे में आपके नाखून (Nails) में अहम किरदार निभाते हैं। इस फैशन के दौर में नाखूनों (Nails) का शेप आपके हाथों की ख़ूबसूरती को बढाने का काम करता हैं। इसलिए आज हम आपके लिए नाखूनों के शेप से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं जिन्हें ट्राई कर आप अपने हाथों को खूबसूरत बना सकते हैं। तो आइये जानते हैं इसके बारे में।

– चोकोर नाखून भी नाखून भी हाथों की खूबसूरती को बढ़ाते है यह शेप मुख्य रुप से फ्रांस का स्टाइल है जिसे अब देशी महिलाए अपने नाखूनों पर बनवाना पसंद कर रही है इस तरह के नाखून बनवाते समय आपको नाखूनों के कोनों को स्मूद रखना जरुरी है आप ऐसे नाखूनों की शेप पर मल्टीशेड नेल पॉलिश लगा सकती है।

– बादाम शेप वाले नाखून भी आपके हाथों की खूबसूरती को दोगुना खूबसूरत दिखाते है। इस तरह के नाखूनों की शेप बादाम शेप की तरह से होती है।

– गोल नाखून भी हाथों की खूबसूरती को बेहद खूबसूरत दिखाते है। इनकी शेप को एकदम परफेक्ट रखना बेहद जरुरी होता है।

– छूरी नूमा आकार वाले नाखून भी आपके हाथों की खूबसूरती को बढ़ाते है। इस तरह के नाखून शेप से हाथ बेहद आकर्षक दिखते है यह नीचे से मोटे और आखिर में एक नोक के रुप में खत्म होते है। इस तरह के नाखूनों को आप किसी खास पार्टी या फेमिली फंक्शन में ट्राई कर सकती है।

Exit mobile version