Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आयकर नोटिस मिलने पर शरद पवार बोले- सरकार को कुछ लोगों से बहुत प्यार है

शरद पवार Sharad Pawar

शरद पवार

नेशनल कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार ने कई नेताओं को आयकर विभाग की तरफ से मिले नोटिस को लेकर केंद्र सरकार पर व्यंग कसते हुए मंगलवार को कहा कि केंद्र सरकार को कई लोगों से बहुत प्यार हैं।

आयकर विभाग ने दरअसल श्री पवार समेत उनकी बेटी और सांसद सुप्रिया सुले, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उनके बेटे एवं पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे को पिछले चुनावों में दाखिल किए गए चुनावी हलफनामे पर स्पष्टता मांगते हुए नोटिस जारी किया है।

देश की इस राज्य में 28 सितंबर से खुलेंगे सभी स्कूल, सरकार की गाइडलाइन जारी

इस संबंध में श्री पवार ने मिडिया कर्मियों से मुंबई में बातचीत करते हुए कहा, “हां,मुझे भी आयकर विभाग की तरफ से नोटिस मिला हैं।” उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए कहा, “लगता है केंद्र सरकार कई लोगों को बेहद प्यार करती हैं। मुझे चुनावी हलफनामे को लेकर आयकर विभाग की तरफ से नोटिस मिला है।”

वरिष्ठ नेता ने कहा, “भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश पर आयकर विभाग ने वर्ष 2009, 2014 और 2020 के चुनाव हलफनामों को लेकर नोटिस भेजा है।”

यूपी बोर्ड की स्थापना के 100वें साल में इंटरमीडिएट शिक्षा अधिनियम 1921 में होगा संशोधन

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में शिवसेना,कांग्रेस और एनसीपी की महाविकास अघाड़ी सरकार है जिसमें से दो प्रमुख पार्टियों के प्रमुख नेताओं को आयकर विभाग की तरफ से नोटिस मिला हैं।

Exit mobile version