Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शरद पवार बोले- सुशांत केस की CBI जांच पर आपत्ति नहीं, हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में लगातार बयानबाजी की जा रही है। बीजेपी इस मामले में लगातार महाराष्ट्र सरकार को घेरने में लगी है।

इस बीच एनसीपी चीफ शरद पवार का बयान सामने आया है। शरद पवार ने बुधवार को कहा कि जिस तरीके से इस घटना को मीडिया में तवज्जो दी जा रही है। वह आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा कि इस मामले में सीबीआई या किसी से भी जांच करवाएं, लेकिन हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है।

चिराग पासवान बोले- बिहार सरकार कोरोना और बाढ़ से निपटने में फेल

शरद पवार से जब पूछा गया कि इस मामले में ठाकरे परिवार को बदनाम करने की साजिश हो रही है क्या? तो उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि इसके पीछे क्या उद्देश्य है, लेकिन हमें महाराष्ट्र और मुंबई पुलिस पर पिछले पचास सालों से विश्वास है, एक व्यक्ति ने आत्महत्या की तो इतना हो रहा है। दो दिन पहले सतारा में एक किसान ने कहा कि हमारे जिले में 20 किसानों ने खुदकुशी कर ली, लेकिन उस पर कोई बात नहीं कर रहा है।

पवार ने कहा कि किसी से भी जांच कराएं वो राज्य सरकार और सीबीआई का विषय है। हमें सीबीआई की जांच का विरोध नहीं है, लेकिन ऐसी मांग नहीं होनी चाहिए।

पार्थ पवार ने की थी सीबीआई जांच की मांग

वहीं, पार्थ पवार के सीबीआई मांग पर उन्होंने कहा कि वह बच्चा है। वह अनुभवहीन है। बता दें कि पार्थ पवार ने सोमवार को प्रदेश के गृहमंत्री अनिल देशमुख को एक पत्र सौंपा था। इस पत्र को ट्विटर पर शेयर करते हुए पार्थ पवार ने लिखा, ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है। मैंने गृहमंत्री अनिल देशमुख से राष्ट्रीय भावना को ध्यान में रखते हुए सीबीआई जांच शुरू करने का अनुरोध किया है।

14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे सुशांत

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे। उन्होंने अपने घर में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि, पुल‍िस को उनके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है।

Exit mobile version