लालू से RIMS मिलने पहुंचे शरद यादव, कहा- हम सब एक होकर कर देंगे BJP का सफाया

बिहार। लोकतांत्रिक जनता दल के संरक्षक पूर्व केन्द्रीय मंत्री शरद यादव ने शनिवार को झारखंड के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) अस्पताल में भर्ती RJD नेता लालू प्रसाद से मुलाकात की। लालू से मिलने के बाद शरद यादव पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ देशवासियों में गुस्सा है। देश के हित के लिए हम सारी पार्टी एक होकर 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा का सफाया करे देंगे।

वसुंधरा राजे को ‘मोटी’ कहे जाने वाले बयान पर शरद यादव का पछतावा, मांगी माफ़ी… 

शरद यादव ने राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे को लेकर दिए अपने बयान (सीएम राजे को आराम दो, थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं) पर कहा कि मैंने उनका बयान देखा। उनके तथा मेरे बीच बहुत गहरे पारिवारिक रिश्ते हैं। अगर मेरे शब्दों से उनको दुख पहुंचा है तो मैं खेद जताता हूं। मैं उन्हें एक पत्र भी लिखूंगा।

वहीं लालू तथा शरद यादव के मुलाकात के बाद कयासों के बाजार गर्म है। बिहार के राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा जोरों से शुरू हो गई है कि सीटों के बंटवारे को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच बात हुई होगी।

बसपा के साथ गठबंधन न होना कांग्रेस के सपनों पर फेर सकता है पानी? 

बता दें कि 12 नवंबर को शरद और केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की मुलाकात हुई थी। दिल्ली में इस मुलाकात के बाद बिहार का सियासी पारा गर्म हो गया था। चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव का इलाज रिम्स में चल रहा है। लालू से मिलने के लिए लगभग हर हफ्ते कोई न कोई बड़ा नेता उनसे मिलने पहुंचता है।

उधर, शरद यादव शुक्रवार को कहा था कि नीतीश कुमार ने सूबे के 11 करोड़ मतदाताओं की भावनाओं को कुचलकर बीजेपी के साथ अनैतिक सरकार बनाई है। उन्होंने कहा कि जनभावनाओं का खिलवाड़ करते हुए बीजेपी के नेता मंत्री बने घुमते फिर रहे हैं। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद से समझौते के लिए नीतीश कुमार 25 बार उनके पास गए थे। मेरे कहने से नीतीश को महागठबंधन में शामिल किया गया था। लेकिन, एक साल बाद ही वे अपने रंग में आने लगे।

loading...
Loading...

You may also like

विधानसभा नतीजे: तेलंगाना में कांग्रेस ने EVM से छेड़छाड़ की जताई आशंका

हैदराबाद। तेलंगाना में सत्तारूढ़तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) राज्य