Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

न्यूड लड़कियों से बात करने के लिए ISI से शेयर की सेना की खुफिया जानकारी, पूर्व सरपंच गिरफ्तार

honey trapped

honey trapped

पड़ोसी देश पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI सीमावर्ती इलाकों में जासूसी के लिए कई तरीके अपना रही है। राजस्थान के जैसलमेर में पोखरण रेंज से गिरफ्तार एक शख्स ने सनसनीखेज खुलासे किए हैं। इस शख्स का कहना है कि ISI की ओर से लड़कियां उससे न्यूड होकर फोन पर बात करती थी। इस शख्स ने कहा है कि लड़कियों से बात करने और तस्वीरें देखने के चक्कर में वो ऐसा फंसा कि सेना की गोपनीय जानकारी उनतक भेजने लगा।

सुरक्षा एजेंसियों ने इस मामले में राजस्थान के जैसलमेर के पोखरण फायरिंग रेंज के पास लाठी गांव से एक पूर्व सरपंच को गिरफ्तार किया है। ISI की हनी ट्रैपिंग में फंसे इस व्यक्ति का नाम सत्यनारायण पालीवाल है। ये व्यक्ति इस इलाके का  सरपंच रह चुका है।

यूपी 112 के व्हाट्सएप पर सीएम योगी को मिली जान से मारने की धमकी

अब तक की जांच के अनुसार सत्यनारायण पालीवाल ने सेना की गतिविधियां समेत कई सामरिक सूचनाएं ISI को पहुंचाई है। आरोपी ने ISI की लड़कियों से बात करने के लिए सोशल मीडिया पर नकली अकाउंट बना रखा था। इस अकाउंट से वह सूचनाएं ISI को भेज रहा था।

सीमावर्ती इलाकों में सोशल मीडिया पर निगरानी रखने वाली जांच एजेंसियों को इस अकाउंट पर पहले तो शक हुआ। इसके बाद उन्होंने इस अकाउंट की निगरानी बढ़ा दी। बाद में पता चला कि इस अकाउंट के जरिए कई संवेदनशील सूचनाएं भेजी जा रही थी, इसके बाद तुरंत जांच एजेंसियों ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली में बर्ड फ्लू ने दी दस्तक, मृत पाए गए पक्षियों की जांच में हुई पुष्टि

जांच एजेंसियों ने आरोपी को जयपुर ले आया है। यहां पर राजस्थान की इंटेलिजेंस एजेंसियों के अलावा सेना की इंटेलिजेंस एजेंसियां भी इस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है।

आरोपी सत्यनारायण पालीवाल की भाई की पत्नी इलाके की सरपंच है। पुलिस इस व्यक्ति की और जानकारी इकट्ठा कर रही है।

Exit mobile version